Bihar: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी, मधुबनी में व्यवसाई को गोली मारकर हुई लूटपाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2139693

Bihar: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी, मधुबनी में व्यवसाई को गोली मारकर हुई लूटपाट

Bihar News: जानकारी के अनुसार, इस घटना को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि 2021 में आईजीआईएमएस गेट नंबर 2 के पास दवा विक्रेता विजेंद्र कुमार की हत्या हुई थी. इस मामले में गिरफ्तार हुआ एक शख्स बेल पर बाहर आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में सरकार के लाख प्रयासों के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है. प्रदेश में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. हत्या, रेप और लूटपाट जैसे जघन्य अपराध हर रोज अखबारों की सुर्खियां बनते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने रविवार (3 मार्च) को दिन-दहाड़े कई राउंड फायरिंग की. गोलियों की आवाज से पूरा इलाका कांप गया. ये घटना पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के IGIMS गेट नंबर 2 के पास की बताई जा रही है. यहां रविवार को दिन दहाड़े अचानक गोलीबारी की घटना हुई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, इस घटना को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि 2021 में आईजीआईएमएस गेट नंबर 2 के पास दवा विक्रेता विजेंद्र कुमार की हत्या हुई थी. इस मामले में गिरफ्तार हुआ एक शख्स बेल पर बाहर आया है. पुरानी रंजिश को लेकर ही फायरिंग की घटना हुई है. गनीमत रही कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं पुलिस ने घटना स्थल से दो लोगो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों का नाम नीतीश उर्फ राकेश और प्रमोद कुमार बताया जा रहा है. फिलहाल इस गोलीबारी की हुई घटना का कारण दो गुटों के आपसी रंजिश में 3 से 4 राऊंड गोलियां चलाई जाने की बात कही जा रही है. पुलिस गोलाबारी मामले की पूरी जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

उधर मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने एक ब्यवसायी को गोली मारकर रुपये से भरा बैग लूट लिया. घटना जयनगर थाना के मारवाड़ी टोला की है. जानकारी के मुताबिक, ब्यवसायी एक कर्मी के साथ बाजार की ओर जा रहा था, तभी बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग करके लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. गोली कर्मी के घुटने के नीचे लगी है. घायल कर्मी को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है. जख्मी की पहचान गोबराही गांव निवासी राम बाबू यादव के रूप में हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, घायल अभी वे खतरे से बाहर है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. दिनदहाड़े हुई लूटपाट की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

Trending news