Amit Shah Jhanjharpur Rally: 'अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो एक-एक में बदलेगा PM...', झंझारपुर रैली में विपक्ष पर बरसे अमित शाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227145

Amit Shah Jhanjharpur Rally: 'अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो एक-एक में बदलेगा PM...', झंझारपुर रैली में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

Amit Shah Jhanjharpur Rally: झंझारपुर रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनती है तो इनके पास प्रधानमंत्री कौन बनेगा? इनके पास कोई चेहरा है क्या?

अमित शाह

Amit Shah Jhanjharpur Rally: लोकसभा चुनाव के 2 चरण कंपलीट हो चुके हैं और अब लड़ाई तीसरे फेज में पहुंच चुकी है. बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें जीतने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. पार्टी ने अपने दिग्गज नेताओं की फौज उतार रखी है. इसी कड़ी में बीजेपी के चुनावी चाणक्य और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह महज 8 दिनों के भीतर एक बार फिर से बिहार पहुंच चुके हैं. शाह आज (सोमवार, 29 अप्रैल को) झंझारपुर और बेगूसराय में एक विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं. झंझारपुर रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और एक बार फिर से मोदी सरकार बनने का दावा किया. विपक्ष को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनती है तो इनके पास प्रधानमंत्री कौन बनेगा? इनके पास कोई चेहरा है क्या?

शाह ने जनता से पूछा कि आप ही बताइए, क्या लालू यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? शाह ने कहा कि अगर गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे. एक साल लालू जी प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल अन्य नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा. शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है, बिहार में 'जातिवाद' को खत्म करना और योग्यता के आधार पर राजनीति की शुरुआत करना. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की जीत निश्चित है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'इस चुनाव में विपक्ष को मिलने वाला है सबसे बड़ा सरप्राइज...' वोटिंग कम होने पर चिराग पासवान का बड़ा दावा

शाह ने आग कहा कि ऐसा होने तो नहीं वाला है, लेकिन अगर ये 'घमंडिया गठबंधन', INDI गठबंधन की जीत हुई, तो PM कौन बनेगा? क्या वे लालू यादव को प्रधानमंत्री बना सकते हैं, क्या स्टालिन या ममता बनर्जी इस देश को संभाल सकते हैं, क्या आप 'राहुल बाबा' के बारे में भी सोच सकते हैं? मोदी सरकार के कामकाज गिनाते हुए शाह ने कहा कि कोरोना काल में मोदी जी देश के सभी लोगों को टीका लगवाया. लेकिन, तब राहुल बाबा लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए यह मोदी टीका है. राहुल बाबा को शर्म करनी चाहिए कि कोरोना काल में उन्होंने टीके का मजाक बनाया. 

ये भी पढ़ें- Rohini Acharya Nomination: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू, तेजस्वी सहित जुटे कई दिग्गज

शाह ने कहा कि अयोध्या मंदिर का निमंत्रण सबको दिया गया. लेकिन, लालू जी, सोनिया जी तुष्टिकरण की राजनीति के कारण नहीं गए. परिवारवाद पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां देश का भला नहीं कर सकती है. सोनिया जी राहुल को प्रधानमंत्री बनाने के चक्कर में है तो लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के चक्कर में है ,देश का भला मात्र मोदी जी कर सकते हैं.

Trending news