तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी और भाजपा पर साधा निशाना, जेपी नड्डा पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251267

तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी और भाजपा पर साधा निशाना, जेपी नड्डा पर कही ये बात

Tej Pratap Yadav: राजद नेता तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम आएं, चाहे उनके पिताजी आएं, कोई फर्क नहीं पड़ता.

तेजप्रताप यादव(फाइल फोटो)

दानापुर: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार समेत पूरे देश में सियासी दलों के बीच जुबानी जंग चरम पर है. वहीं बिहार के दो बड़े दल बीजेपी और राजद के बीच राज्य में सबसे ज्यादा बहस हो रही है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के रोड शो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को निशाने पर लिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पीएम आएं, चाहे उनके पिताजी आएं, कोई फर्क नहीं पड़ता. इंडिया गठबंधन इंटैक्ट है पूरी तरह से, इंडिया महागठबंधन की जीत होने जा रही हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को पटना में एक रोड शो किया था. वहीं गिरिराज सिंह की ओर से लोकसभा चुनाव बाद गांधी परिवार के फरार होने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि कौन फरार हो गया और कौन नहीं, वह तो सामने दिख रहा है. मोदी जी आए और बिहार से फरार हो गए, अमित शाह आते हैं वह भी फरार हो जाते हैं. बता दें कि गिरिराज सिंह ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि चुनाव के बाद गांधी परिवार फरार हो जाएगा.

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण तक 270 सीटों पर जीत दर्ज करने वाले अमित शाह ने दावे पर उन्होंने कहा कि जब रिजल्ट आएगा, तब उनको पता चलेगा. वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से जुड़े सवाल पर उन्हों ने कहा, "कौन है जेपी नड्डा, हम नहीं जानते." बता दें कि बिहार के शिवहर की एक चुनावी सभा में संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजद का नया फुल फॉर्म बताया था. उन्होंने कहा था कि R से रिश्वतखोरी, J से जंगल राज और D से दलदल. आरजेडी का यह मतलब है. जिसके बाद बिहार में नड्डा के इस बयान पर खूब बवाल हुआ था. इस दौरान उन्होंने लालू यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला, कहा- राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच लड़ाई

Trending news