'आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं', तेजस्वी यादव का PM मोदी पर 'इमोशनल वार'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239858

'आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं', तेजस्वी यादव का PM मोदी पर 'इमोशनल वार'

Tejashwi Yadav on PM Modi: तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी कब लालू यादव के खिलाफ नहीं बोलते हैं. पीएम मोदी दिन भर हम लोगों के खिलाफ बोलते रहते हैं. आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं. वह घबराये हुए हैं, डरे हुए हैं.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav targets PM Modi: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी (PM Modi) को निशाने पर लिया है. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार की राजधानी पटना में मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) जानते हैं कि बिहार और देश की जनता तानाशाह सरकार को हटाना चाहती है. तीसरे चरण के चुनाव में हम लोग बहुत अच्छे पोजीशन में हैं. 

4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है- तेजस्वी यादव
राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे कहा कि  चुनाव के पहले जो लोग कुछ और समझते थे वे लोग उंगली चबाने का काम कर रहे हैं. हम लोग पूरी तरह से कॉन्फिडेंस में हैं कि 4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है.

'पीएम मोदी घबराये हुए हैं, डरे हुए हैं'
लालू यादव पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की ओर से की गई टिप्पणी पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि पीएम मोदी कब लालू यादव के खिलाफ नहीं बोलते हैं. पीएम मोदी दिन भर हम लोगों के खिलाफ बोलते रहते हैं. आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं. वह घबराये हुए हैं, डरे हुए हैं, वो केवल झूठ बोलते हैं.

​यह भी पढ़ें:Jharkhand ED Raid: संजीव लाल के केबिन में ईडी ने पाया नोटों का बंडल, 6 दिन की रिमांड पर हैं मंत्री के पीएस

'हम लोगों ने जातिगत जनगणना के बाद जो आरक्षण बढ़ाया'
आरक्षण के सवाल पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि हम लोगों ने जातिगत जनगणना के बाद जो आरक्षण बढ़ाया है उसे 9वीं सूची में शामिल क्यों नहीं किया गया? पीएम मोदी (PM Modi) देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें:Mukesh Sahani: EWS रिजर्वेशन के बहाने मुकेश सहनी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- PM ने दिया है मुसलमानों को आरक्षण

'प्रधानमंत्री जी को धर्मशास्त्र सीखना है'
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के कथनी करनी में भारी अंतर है. प्रधानमंत्री जी (PM Modi) को धर्मशास्त्र सीखना है. धर्म के साथ-साथ कर्म की भी बातें आप करें कि 10 साल आपने क्या किया, आपने बिहार के लिए क्या किया?

इनपुट: आईएएनएस

Trending news