Lok Sabha Chunav 2024: मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 33 जवान घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249599

Lok Sabha Chunav 2024: मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 33 जवान घायल

Lok Sabha Chunav 2024: घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावलपुर चौक के बिच NH 28 की है. जहां समस्तीपुर से लोकसभा का चुनाव कराकर सारण लोक सभा के चुनाव कराने जा रहे जवानों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई है. जिसमें बस में बैठे तकरीबन 36 जवानों में से 33 जवान घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर

Lok Sabha Chunav 2024: मुजफ्फरपुर समस्तीपुर एनएच पर जवानों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस सड़क हादस में 33 जवान घायल हो गए. दरअसल, समस्तीपुर से चुनाव करा कर सारण चुनाव कराने जा रहे जवानों से भरी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है. जिसमें बस में बैठे असम पुलिस के 33 जवान घायल हो गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना के बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सकरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कारवाई में जुट गई. घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सबहा और सुजावलपुर चौक के बिच NH 28 की है. जहां समस्तीपुर से लोकसभा का चुनाव कराकर सारण लोक सभा के चुनाव कराने जा रहे जवानों से भरी बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई है. जिसमें बस में बैठे तकरीबन 36 जवानों में से 33 जवान घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें 12 जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:'महुआ से भगोड़ा हैं तेज प्रताप यादव', सम्राट चौधरी का लालू के लाल पर बड़ा हमला

इस घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों के बीच अफरा तफरी की स्थिति मची रही. दुघर्टना में घायल असम पुलिस के जवान ने बताया कि उनकी पूरी टीम समस्तीपुर में चुनाव कराने के बाद सारण के लिए जा रहे थे तभी सकरा थाना क्षेत्र में उनकी बस और ट्रक की टक्कर हो गई है. जिसमें उनके कई जवान घायल हो गए. जिनका इलाज सकरा के अस्पताल में कराया जा रहा है और जिस जवान की स्थिति गंभीर है उसे मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें:'VIP सुप्रीमो बौखला गए हैं', सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो पर बोले हरि सहनी

घटना की सूचना मिलने के बाद टीम कमांडर और इंस्पेक्टर रिंकू प्रधान मौके पर पहुंचे. उन्होंने साथी जवानों से उनका हाल-चाल जाना. उन्होंने बताया कि समस्तीपुर में चुनाव कराकर 35 सुरक्षा वालों से भरी बस सारण जा रही थी, लेकिन उन्हें सूचना मिली कि सुजावलपुर के नजदीक बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है. जिसमें उनके सभी जवान घायल है. वहीं, कई जवान की हालत गंभीर है. उन्हें मेडिकल रेफर किया गया है. सभी जवान असम पुलिस बटालियन के हैं और वह सभी असम के रहने वाले है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news