Pappu Yadav: चुनाव प्रचार कर रहे पप्पू यादव की गाड़ी से कैश बरामद, पुलिस ने कारें की जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221271

Pappu Yadav: चुनाव प्रचार कर रहे पप्पू यादव की गाड़ी से कैश बरामद, पुलिस ने कारें की जब्त

Pappu Yadav: पूर्णिया में चुनाव प्रचार करने के दौरान पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव की गाड़ी से कैश बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस ने उनकी कारें जब्त कर ली है.

पप्पू यादव की गाड़ी से कैश बरामद

पूर्णिया: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट पप्पू यादव को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद पप्पू यादव इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. पप्पू यादव इन दिनों अपने लोसभा क्षेत्र में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है उनकी गाड़ी की जांच की गई. इस दौरान पुलिस को पप्पू यादव की गाड़ी से कैश भी बरामद हुआ है. कटिहार के एसडीपीओ अभिजीत कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दरअसल हमें ऐसी सूचना प्राप्त हुई थी कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव गांव में घूम घूमकर अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं और पैसे बांट रहे हैं. इसकी सूचना मिलने पर जब उनकी गाड़ी हमने को रोका तो वो हमारे उपर गलत शब्दों का इस्तेमाल करने लगे.

एसडीपीओ अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि पप्पू यादव ने अपने समर्थकों को बुलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. फिर जब हमने गाड़ी का जांच कराई तो उसमें से पर्चे और पैसे भी बरामद हुए, जिनकी गिनती अभी की जा रही है. जबकि गाड़ियों की रैली के लिए परमिशन नहीं थी. दो या तीन गाड़ियों के साथ साथ पर्चे और पैसे भी जब्त कर लिए गए हैं. बता दें कि पूर्णिया में कल यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण के तहत मतदान होने वाला है, ऐसे में इस सीट पर चुनाव प्रचार थम चुका है. लेकिन पप्पू यादव फिर भी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार करते हुए नजर आए.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को पूर्णिया में वोटिंग होना है. बिहार का पूर्णिया सीट पिछले कई दिनों से चर्चाओं में रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह है तेजस्वी यादव और पप्पू यादव के बीच जारी खींचतान. मंगलावर की शाम को ये मामला तब और गरमा गया जब तेजस्वी यादव और पप्पू यादव के समर्थक पूर्णिया में रोड शो के दौरान आपस में भिड़ गए.

ये भी पढ़ें- Radha Mohan Singh: बीजेपी ने पूर्वी चंपारण से फिर जताया राधा मोहन सिंह पर भरोसा? 6 बार जीते हैं लोकसभा चुनाव

Trending news