AIMIM प्रमुख ने कहा पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 10 साल वो लोग क्या सो रहे थे?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218317

AIMIM प्रमुख ने कहा पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 10 साल वो लोग क्या सो रहे थे?

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि सीमांचल की आवाज दिल्ली पार्लियामेंट में गूंजनी चाहिए. सीमांचल के हक और अधिकार के लिए हमेशा लड़ाई लड़ूंगा

असदुद्दीन ओवैसी

पूर्णिया: पूर्णिया जिला में आईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने अमौर विधानसभा जनसभा को संबोधित किया और एआईएमआईएम प्रत्याशी अख्तरुल को वोट देने की अपील की. इस दौरान ओवैसी के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ कांग्रेस के राहुल व नीतीश कुमार भी रहे. रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि सीमांचल की आवाज दिल्ली पार्लियामेंट में गूंजनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब तक जिंदा रहूंगा सीमांचल के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ूंगा. ओवैसी ने कहा कि इस चुनाव में सीमांचल की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए वोट करें. इस दौरान ओवैसी ने सीएए और एनआरसीसी का विरोध किया और बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए जोरदार हमला बोला.

उन्होंने कहा कि सीएए-एनआरसी लागू करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं.साथ ही कहा कि आज वो कहीं की जनसभा में ये भी कहा कि मुसलमानों की आरक्षण को समाप्त करने की बात कही है. अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी सीमांचल की जनता को घुसपैठी बोल कर तौहीन कर रहे हैं. AIMIM चीफ ने आगे कहा कि 10 साल वो लोग क्या सो रहे थे? हमेशा वह घुसपैठिया करार देते हैं. इससे यह बात साबित होती है कि एनआरसी के जरिए तकलीफ पहुंचाना चाहते हैं.

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जावेद आजाद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी मुद्दे पर पार्लियामेंट में आवाज नहीं उठाई. क्या आप लोग फिर से ऐसे लोगों को वोट देना चाहेंगे. वहीं कहा की हम पिछले साल महानंदा नदी में पंद्रह मिनट पैदल चल थे तो नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का पसीना छूट गया था और कुछ ही दिनों में उन जगहों पर पुल का स्वीकृति दे दिए और अभी काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि मास्टर का मास्टर मोदी है. ये तीर नहीं मोदी का फूल है जेडीयू के लिए काम कर रहे और मोदी का एजेंट बनकर काम कर रहे ये. मोदी ने कहा है कि मजहब की बुनियाद कर आरक्षण खत्म कर दिया जायेगा.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़ें- Rajnath Singh: कांग्रेस पर भड़के राजनाथ सिंह, कहा- संपत्ति का सर्वे कराकर किसे बांटेंगे     

Trending news