Latehar News: बरवाडीह पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कंटेनर में 32 पशुओं के साथ 3 तस्कर को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239766

Latehar News: बरवाडीह पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कंटेनर में 32 पशुओं के साथ 3 तस्कर को गिरफ्तार

Latehar News: झारखंड के लातेहार के बरवाडीह थाना को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बरवाडीह थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आईपीएस ललित मीणा को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वार एक टाटा कंपनी का कंटेनर (बी आर 24 जी सी–7722) में तस्करी के उद्देश्य से पशुओं को अवैध परिवहन एवं व्यापार किए जाने के उद्देश्य से ले जाया जा रहा है. 

बरवाडीह पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कंटेनर में 32 पशुओं के साथ 3 तस्कर को गिरफ्तार

लातेहार: Latehar News: झारखंड के लातेहार के बरवाडीह थाना को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बरवाडीह थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आईपीएस ललित मीणा को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वार एक टाटा कंपनी का कंटेनर (बी आर 24 जी सी–7722) में तस्करी के उद्देश्य से पशुओं को अवैध परिवहन एवं व्यापार किए जाने के उद्देश्य से ले जाया जा रहा है. 

वहीं मिली गुप्त सूचना के आधार पर बरवाडीह थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आईपीएस ललित मीणा द्वारा एक छापामारी टीम गठित किया गया. जिसके बाद गठित छापेमारी टीम केचकी नाका के समीप घात लगाए हुए थे. जिस दौरान देखा गया कि एक कंटेनर आ रही है. जिसके बाद छापामारी टीम ने कंटेनर को रोका और जांच किया तो उसमें भरी मात्रा में भैंस पाए गए. जिसके बाद कंटेनर के साथ पशु तस्करी में संलिप्त 3 अभियुक्त को बरवाडीह थाना में लाया गया. जिसके बाद सभी पशुओं को कंटेनर से बाहर निकाला गया तो कुल 32 भैंस थे जिसे बरवाडीह थाना में ही अभी रखा गया है.

वहीं गिरफ्तार अभियुक्त में मनीष कुमार यादव (19), पिता बड़ेलाल यादव जो उत्तर प्रदेश के जिला कौशांबी ग्राम चकचमरू का रहने वाला है जो कंटेनर चालक है. वहीं गढ़वा जिला के मेराज थाना निवासी शेख सद्दाम उर्फ फुल्ल (35), पिता शेख शमियाल एवं बरवाडीह थाना अंतर्गत पोखरी कला निवासी जाहिद मियां उर्फ टुनू मियां (50), पिता नेयामत मियां शामिल है. 

वहीं प्रशिक्षु आईपीएस ललित मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को लातेहार जेल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इसकी अनुसंधान अभी जारी है. मवेशी कहां जा रहा था, किसका था. फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हुई है. जल्द ही अनुसंधान कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने आगे बताया कि जब्त किए गए सभी मवेशी को थाना क्षेत्र के आसपास के इलाके के ग्रामीणों को जिम्मा नामा पर देखभाल के लिए दे दिया जायेगा.
इनपुट- संजीव कुमार गिरि, लातेहार

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में AK-47 राइफल के साथ 3 गिरफ्तार, बड़ी वारदात की थी साजिश

Trending news