Bihar Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार से पुराने गिले-शिकवे भुलाकर चिराग-मांझी ने JDU प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, 'गाली कांड' पर फिर से छलका दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2217485

Bihar Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार से पुराने गिले-शिकवे भुलाकर चिराग-मांझी ने JDU प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, 'गाली कांड' पर फिर से छलका दर्द

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'गालीकांड' पर चिराग पासवान ने कहा कि राजद के लोग गाली-गलौज पर उतर आए हैं. इनसे सावधान रहने की जरूरत है. तेजस्वी यादव साफ तौर पर झूठ बोल रहें. वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेजस्वी उस समय भाषण नहीं दे रहे थे. 

बिहार NDA

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार NDA अब पूरी तरह से एकजुट हो चुका है और लोकसभा चुनाव की सभी 40 सीटें जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और हम के संरक्षक जीतन राम मांझी भी सीएम नीतीश कुमार से अपने पुराने गिले-शिकवे भुलाकर जेडीयू प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं. चिराग और मांझी ने सोमवार (22 अप्रैल) को एनडीए गठबंधन में जेडीयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए चिराग ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 1990 का जंगलराज का हाल सभी को पता है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ है. 

तेजस्वी की सभा में मां को गाली दिए जाने का दर्द फिर से छलका और उन्होंने कहा कि राजद के लोग गाली-गलौज पर उतर आए हैं. इनसे सावधान रहने की जरूरत है. चिराग पासवान ने कहा कि हमारे भाई तेजस्वी यादव साफ तौर पर झूठ बोल रहें. वीडियो में साफ दिख रहा है कि तेजस्वी उस समय भाषण नहीं दे रहे थे. उनको भैया-भैया बोलकर कोई उनके सामने एक गाली दे रहा था और वह चुप रहे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबों की स्थिति नहीं बदली. यह काम केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है. पीएम मोदी ने देश दुनिया में भारत का मान बढ़ाने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- Samastipur Lok Sabha Seat: समस्तीपुर में नीतीश कुमार के 2 मंत्रियों के बेटा-बेटी में मुकाबला, क्या JDU पर भारी पड़ेगा संतानमोह?

वहीं हम संरक्षक और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मांझी ने कहा कि राजद और कांग्रेस के पास देश के लिए कोई स्पष्ट नीति नहीं है. दोनों ही दल समाज को जाति के नाम पर बांटने के साथ परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालटेन की लौ से मोबाइल चार्ज नहीं होता. उन्होंने कहा कि तेजस्वी नौकरी देने की बात कह रहे हैं, जबकि उस वक्त भी नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री थे. उन्हीं के दिशा निर्देश में यह संभव हुआ.

Trending news