Bihar News: बेकाबू हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226602

Bihar News: बेकाबू हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Bihar Accident News in Hindi: बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां बेकाबू हाइवा ने बाइक सवार दो युवक को रौंद दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना के इलाके में सनसनी फैल गई.

मौके पर हुई मौत

जहानाबाद: Bihar Accident News in Hindi: बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां बेकाबू हाइवा ने बाइक सवार दो युवक को रौंद दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना के इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के सेरथुआ पेट्रोल पंप के पास की है. मृतकों की पहचान कोहरा गांव निवासी रवि ठाकुर के 18 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार एवं मो जुबैर साहब का 18 वर्षीय पुत्र मो. राजू के रूप में हुई है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-गया राष्ट्रीय मार्ग को कुछ देर के लिए जाम भी लगा दिया था. 

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंच गई और सड़क जाम कर रहे लोगो को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि कोहरा गांव निवासी सन्नी एवं मोहम्मद राजू दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव कोहरा से किसी काम को लेकर जहानाबाद जा रहे थे. इसी दौरान सेरथुआ पेट्रोल पंप के समीप एनएच-83 पर अनियंत्रित हाइवा ने कुचल दिया. जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

यह घटना के बाद हाइवा चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही इस हादसे के बाद कोहरा गांव का माहौल गमगीन हो गया है. एक साथ हुए दो युवकों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया है.

TAGS

Trending news