'तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो...', तेजस्वी यादव ने गाया गाना और पीएम मोदी पर कस दिया तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198605

'तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो...', तेजस्वी यादव ने गाया गाना और पीएम मोदी पर कस दिया तंज

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरी बार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जमुई पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने 'तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो' गाने को गुनगुनाते हुए भी मोदी सरकार पर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं. चुनावी प्रचार में तेजस्वी यादव ने पूरी ताकत झोंक दिया है. वह लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान वह जमुई में रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव मंच से गोविंदा की एक फिल्म का गाना गुनगुनाने लगे, तब लोग तालियां बजाने लगे. गाना के जरिए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसा.

तेजस्वी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरी बार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जमुई पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने 'तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो' गाने को गुनगुनाते हुए भी मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जमकर हमला किया. वह यहीं नहीं रुके उन्होंने एनडीए गठबंधन से लोजपा आर के उम्मीदवार अरुण भारती समेत चिराग पासवान पर भी तीखा हमला बोला. 

राजद नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा 

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नवादा में प्रधानमंत्री मोदी के पैर पकड़ने पर एक बार फिर निशाना साधा. इतना ही नहीं तेजस्वी ने प्रधानमंत्री मोदी को सीधे निशाने पर रखा. अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव ने गाना गाकर जनता को संबोधित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा.

यह भी पढ़ें:राजनाथ 14 अप्रैल को जमुई में तो योगी 15 अप्रैल को नवादा में करेंगे रैली

जमुई लोकभा सीट से राजद उम्मीदवार अर्चना रविदास

राजद नेता ने कहा कि तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भूल जाते हो, एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती को लेकर कहा कि जीजा जी का जब पता ही नहीं है तो कहां ढूंढते फिरोगे. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान आजकल हनुमान बनते फिर रहे हैं, जबकि हनुमान तो एक ही है जिनकी हम लोग पूजा करते हैं. अपने आप को भगवान से तुलना कर रहे हैं. दस साल तक सांसद रहे, लेकिन अपना पार्टी कार्यालय नही बना पाए. कहां खोजते फिरोगे. बता दें कि जमुई लोकभा सीट से राजद उम्मीदवार अर्चना रविदास हैं. 

यह भी पढ़ें:महंगाई भाजपा की भौजाई, मोदी की गारंटी चाइनीज माल, तेजस्वी यादव का तंज

Trending news