'सावधान रहिएगा, बाहरी को जिताइएगा तो मिलना मुश्किल हो जाएगा', मुंगेर में तेजस्वी की सभा में टूटी कुर्सियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2200097

'सावधान रहिएगा, बाहरी को जिताइएगा तो मिलना मुश्किल हो जाएगा', मुंगेर में तेजस्वी की सभा में टूटी कुर्सियां

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने कहा कि जमुई से 2 बार चिराग पासवान जीत कर गए. क्या कभी किसी के सुख दुख में आए? इस बार सावधान रहिएगा, बाहरी को जिताइएगा तो 5 साल मिलना भी मुश्किल हो जाएगा. राजद नेता तेजस्वी यादव ने 11 अप्रैल दिन गुरुवार को मुंगेर में एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा.

मुंगेर में तेजस्वी की सभा में टूटी कुर्सियां

Lok Sabha Election 2024: मुंगेर के टेटियाबंबर प्रखंड के गोलचक गांव के हाई स्कूल के रामचरित्र मैदान में जमुई लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार किया. तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने चुनाव प्रचार किया. इस दौरान राजद नेता ने एनडीए पर जमकर निशाना साधा. जब तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित कर रहे थे तब उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते कई कुर्सियां टूट गई.

इस दौरान जनसभा को संबोधित करत हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जमुई से 2 बार चिराग पासवान जीत कर गए. क्या कभी किसी के सुख दुख में आए? इस बार सावधान रहिएगा, बाहरी को जिताइएगा तो 5 साल मिलना भी मुश्किल हो जाएगा.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने 11 अप्रैल दिन गुरुवार को मुंगेर में एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा, 'बिहार में एनडीए की सरकार जितनी नौकरी 17 साल में नहीं दे पाई, उससे ज्यादा मैंने 17 महीनों में दी.'

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के नेता मुकेश सहनी ने कहा, 'मोदी सरकार ने 10 सालों में टेटियाबंबर, मुंगेर और बिहार के लिए क्या किया? आज देश में बेरोजगारी चरम पर है. 10 साल में गरीबी हटा नहीं पाए, 5 किलो अनाज से क्या गरीबी हटेगी. यह तो कांग्रेस की सरकार में भी मिलता था.'

यह भी पढ़ें:सीएम का निश्चय रथ तैयार, हेलीकॉप्टर की जगह बस से बिहार के दौरे पर नीतीश कुमार

रिपोर्ट: प्रशांत कुमार

मुकेश सहनी ने लोगों से मोदी सरकार को इस चुनाव में उखाड़ फेंकने की अपील की. उन्होंने कहा कि गरीबों, पिछड़ों की नहीं, अमीर लोगों की सरकार है. आज बिहार और देश संकट के दौर से गुजर रहा है. आज सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है और कहा जा रहा है कि देश आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें:'बक्सर में मैं ही रहूंगा...' अश्विनी कुमार चौबे बोले- नामांकन अभी बाकी है

Trending news