Bihar News: आइसक्रीम फैक्ट्री में नाबालिग को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241458

Bihar News: आइसक्रीम फैक्ट्री में नाबालिग को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के जमुई जिले में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़के को आइसक्रीम फैक्ट्री मालिक ने बंधक बनाकर तीन घंटे तक बेरहमी के साथ उसकी पिटाई की. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

जमुई: Bihar News: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़के के साथ गांव के ही एक आइसक्रीम फैक्ट्री मालिक के द्वारा तीन घंटे तक बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. मामला थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव का है. घायल युवक की पहचान केशोपुर गांव के रहने वाले मनोज यादव का छोटा पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है. घायल नाबालिग लड़के को इलाज के लिए परिजनों ने रेफरल अस्पताल ले गए. जहां डयूटी पर तैनात डॉक्टर नौशाद ने घायल लड़के का इलाज किया और स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया.

घायल लड़के के पिता ने बताया कि रात्रि में लगभग दो बजे आंधी चलने के कारण बिजली कटी हुई थी और मेरा बेटा शौच करने के लिए घर से निकला. तभी गांव के रहने वाले आईसक्रीम फैक्ट्री मालिक शत्रुधन यादव ने मेरे बेटे को पकड़कर घर में बने अपने आईसक्रीम फैक्ट्री में ले जाकर उसे रस्सी से बांधकर अपने एक सहयोगी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया. जब सुबह घर के लोग सुमन की खोजबीन करने लगे तो पता चला कि वह आइसक्रीम फैक्ट्री में बंद है. जहां पहुंचने पर उसे रस्सी से खोलकर मुक्त करवाया. घायल नाबालिग लड़के के पिता मनोज यादव ने बताया कि शत्रुधन अक्सर अपनी गाड़ी मेरे घर के दरवाजे के पास ही लगा देता है. जिससे हम लोगों को आवागमन में परेशानी होती है और इसी बात को लेकर वे हमेशा विवाद करते रहता है.

पुराने विवाद को लेकर ही मेरे बेटे के साथ बंधक बनाकर मारपीट कर घायल कर दिया. नाबालिग लड़के ने बताया कि रात्रि में मुझको पकड़कर शत्रुधन आईसक्रीम फैक्ट्री में ले गया और उसके बाद वो और उसकेसाथ एक अन्य सहयोगी जो गांजा के नशे में धुत था. उन दोनों ने मुझे तीन घंटे तक लाठी से पीटते रहा. वहीं ज्यादा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है. आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bihar News: ATM फ्रॉड समझकर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में निकला लॉरेंस बिश्नोई का शूटर

Trending news