Bihar News: श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे ट्रैक्टर और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, दो की मौत, 20 से अधिक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199171

Bihar News: श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे ट्रैक्टर और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, दो की मौत, 20 से अधिक घायल

Sasaram Road Accident: बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर में एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

ट्रैक्टर और ट्रक की टक्कर में दो श्रद्धालुओं की मौत

सासाराम: Sasaram Road Accident: बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर में एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जाता है कि 25 से अधिक लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर कैमूर जिले के भगवानपुर थाना इलाके के उमापुर गांव से औरंगाबाद जिले स्थित महुआधाम दर्शन के लिए जा रहे थे.
इसी दौरान चेनारी थाना के टेकारी मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. इसके ट्रक ही आगे जाकर पलट गया. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान बंधन कुमार और कुदरा निवासी अनिल बारी के रूप में की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने दी जानकारी 

जानकारी के अनुसार, ये दुर्घटना गुरूवार सुबह करीब 3 बजे हुई. इस हादसे के बाद हाईवे पर हाहकार मच गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और नेशनल हाईवे के दो अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद भी घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया. इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौत मौके पर हो गई थी. वहीं दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

TAGS

Trending news