Dhanbad News: झामुमो नेता के बेटे पर लगा मारपीट का आरोप, उड़ीसा पुलिस पहुंची, हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141631

Dhanbad News: झामुमो नेता के बेटे पर लगा मारपीट का आरोप, उड़ीसा पुलिस पहुंची, हुआ हंगामा

Dhanbad News: श्रद्धा केडिया के चाचा विनोद केडिया ने बताया कि 2 दिसबंर 2022 को भतीजी की शादी राजेश के बेटे सयम जालान के साथ हुई थी. शादी के बाद से बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा. 17 जनवरी को जालान परिवार बेटी को लेकर शादी समारोह में शामिल लेकर पहुंचे थे.

Dhanbad News: झामुमो नेता के बेटे पर लगा मारपीट का आरोप, उड़ीसा पुलिस पहुंची, हुआ हंगामा

धनबाद: धनबाद के झामुमो नेता और बड़े फर्नीचर कारोबारी राजेश जलान के गोविंदपुर लाल बंगला स्थित आवास पर देर रात उड़ीसा पुलिस स्थानीय थाने की पुलिस के साथ पहुंची. दहेज में दिए गए सामान की रिकवरी को लेकर दोनों परिवार के बीच काफी हंगामा भी हुआ. बता दें कि राजेश जालान और उनके बेटे पर बहू श्रद्धा केडिया के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. इसको लेकर गोवा में एफआईआर दर्ज किया गया था. बाद में झारसुगुडा थाने में प्राथमिकी हुई.

श्रद्धा केडिया के चाचा विनोद केडिया ने बताया कि 2 दिसबंर 2022 को भतीजी की शादी राजेश के बेटे सयम जालान के साथ हुई थी. शादी के बाद से बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा. 17 जनवरी को जालान परिवार बेटी को लेकर शादी समारोह में शामिल लेकर पहुंचे थे. आरोप है कि गोवा में परिवार के लोगों ने उसके साथ मारपीट करने के साथ जान मारने की कोशिश की. सूचना पर गोवा साउथ सेंटर की सखी वन स्टेप ने उसे रेस्क्यू कर फ्लाईट से भेजा. घटना को लेकर गोवा पुलिस से लिखित शिकायत की गई थी. बाद में एफआईआर को उड़ीसा झारसुगुडा भेजा गया. जहां 28 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज हुई.

झारसुगुडा पुलिस ने 11 फरवरी को नोटिस भेजकर 21 फरवरी को झारसुगुडा थाने बुलाया था. वहीं कोर्ट के आदेश पर सोमवार को झारसुगुड़ा पुलिस गोविंदपुर पुलिस की मदद से जालान के आवास पहुंची. जहां दहेज दिए गए सारा सामान पुलिस के मौजूदगी में जालान परिवार ने वापस किया. बहु पक्ष का कहना है कि समाज के माध्यम से बेटी की घर बसाने को लेकर काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इस कारण कानून का सहारा लेना पड़ा. पुलिस ने दहेज के सामान वापस लौटाने के बाद लिस्ट पर हस्ताक्षर करने के लिए सयम को भी बुलाया लेकिन सयम के परिवार के लोगों ने विरोध किया. वहीं श्रद्धा का परिवार भी सयम को बुलाने पर अड़ गया.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Gaya News: कंचनपुर गांव में क्रैश हुआ सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट, मौके पर पहुंचे आर्मी के जवान

 

Trending news