Bihar News: बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 20 घरों के जलने की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1296444

Bihar News: बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 20 घरों के जलने की आशंका

बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने का मामला सामने आ रहा है. शॉर्ट सर्किट के वजह से घर में आग लग गई. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 20 झोपड़ियों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. 

Bihar News: बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 20 घरों के जलने की आशंका

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने का मामला सामने आ रहा है. शॉर्ट सर्किट के वजह से घर में आग लग गई. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 20 झोपड़ियों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे लाखों रुपए का नुकसान अग्नि पीड़ित परिवारों को हुआ है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा 2 पंचायत के महादलित टोले की बताई जा रही है.

20 से अधिक झोपड़ियों के जलने की आशंका 
बताया जा रहा है कि बीती रात तकरीबन 1:00 बजे के बाद बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से महादलित मोहल्ले के एक झोपड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग ने कई झोपड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. अनुमान लगाया जा रहा है 20 से अधिक झोपड़ियां जलकर राख हुई हैं. 

यह भी पढ़े- Bihar News: नवजात को मरा हुआ मान दफनाया, 40 घंटे बाद कब्र खोदने पर जिंदा मिला बच्चा

अग्नि पीड़ितों में मचा कोहराम 
आगलगी इतनी भीषण थी कि आग बुझाने में दमकल और स्थानीय लोगों को कई घंटे लगे. फिलहाल प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर इसका जायजा लिया और आगलगी में हुए नुकसान का आकलन कर रही है. ताकि अग्नि पीड़ितों को मुआवजा दिया जा सके. इस घटना में अग्नि पीड़ितों में कोहराम मचा हुआ है. तस्वीरों में देख सकते हैं कि रात में धू-धू कर लोगों का आशियाना जल रहा है. वहीं सुबह में जलने के बाद घरों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. 
(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढ़े- जनजातीय महोत्सव में बोले CM हेमंत सोरेन-पर्यावरण की रक्षा करनी है तो आदिवासियों को बचाना होगा

Trending news