Ranchi News: दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर लड़की से छेड़खानी, भीड़ पर भी किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2184421

Ranchi News: दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर लड़की से छेड़खानी, भीड़ पर भी किया हमला

Ranchi Latest News: स्थानीय लोगों ने युवक की पोल से बांधकर पिटाई भी की और फिर तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौका वारदात पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. 

रांची न्यूज

Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गायीं चौक के पास उस वक्त हड़कंप मच गई जब एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक सरफिरा युवक उस पर कूद गया और फिर युवती के साथ बदसलूकी करने लगा. दिनदहाड़े हो रही इस घटना से वह सहम गई, लेकिन फिर युवती अपने बचाव के लिए चीखने चिल्लाने लगी. बेबस नज़र आ रही युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों को उस युवक से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. क्योंकि वह युवक स्थानीय लोगों पर भी चाकू से हमला कर रहा था. इस दौरान एक दो लोग उसके चाकू से घायल भी हो गए.

इस हैवानियत की कोशिश से स्थानीय लोग काफी गुस्से में नजर आए

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, अपने साथ हुई इस खौफनाक घटना के बाद युवती कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है. लेकिन, अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवती पूरी तरीके से स्वस्थ है. युवती के साथ की गई इस हैवानियत की कोशिश से स्थानीय लोग काफी गुस्से में नजर आए. उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी. 

यह भी पढ़ें:बेगूसराय में फर्जी DSP बनना एक युवक को पड़ा महंगा, साइबर पुलिस ने की कार्रवाई

युवक की पोल से बांधकर पिटाई

स्थानीय लोगों ने युवक की पोल से बांधकर पिटाई भी की और फिर तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौका वारदात पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया. मामले पर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह बातें निकलकर सामने आई है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, लेकिन पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:ससुरालवालों ने दामाद की जहर देकर की हत्या, मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

TAGS

Trending news