Munger: BPSC से नियुक्त महिला टीचर के साथ प्रिंसिपल ने किया अभद्र व्यवहार, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2034073

Munger: BPSC से नियुक्त महिला टीचर के साथ प्रिंसिपल ने किया अभद्र व्यवहार, पुलिस ने हिरासत में लिया

Munger News: शिक्षिका का आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने उसे कमरे में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. वहीं प्रधानाध्यापक ने कहा कि छुट्टी नहीं देने पर शिक्षिका ने यह आरोप लगाया है. ये घटना 22 दिसंबर की बताई जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: बिहार के मुंगेर में बीपीएसपी से चयनित नवनियुक्त महिला टीचर के साथ प्रधानाध्यापक के द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला सामने आया है. प्रधानाध्यापक की इस हरकत के विरोध में ग्रामीणों ने एकजुट होकर महिला टीचर का समर्थन किया और आरोपी प्रधानाध्याप को जेल भिजवाया. ये मामला जमालपुर प्रखंड के फरदा जगदंबापुर मध्य विद्यालय का है. स्कूल में उस वक्त बबाल मच गया जब एक नवनियुक्त शिक्षिका ने प्रधानाध्यपक धर्मेंद्र कुमार पर शारीरिक दुर्यवहार का आरोप लगाया.

शिक्षिका की बातों को सुनकर ग्रामीण आग-बबूला हो गए और प्रधानाध्यापक के विरोध में जमकर हंगामा काटा. ये घटना 22 दिसंबर की बताई जा रही है. पीड़ित शिक्षिका यूपी के वाराणसी की रहने वाली है और बीपीएससी से चयनित होकर बिहार में टीचर बनी है. शिक्षिका का आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने उसे कमरे में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. वहीं प्रधानाध्यापक ने कहा कि छुट्टी नहीं देने पर शिक्षिका ने यह आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर सफियासराय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रधानाध्यापक को अपने साथ थाना ले गई. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.  

ये भी पढ़ें- Crime News: मोतिहारी में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट, बक्सर में बैंक लूटकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

उधर शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक का एक्शन जारी है. गुरुवार (28 दिसंबर) को केके पाठक ने सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के स्कूलों में अपनी पाठशाला लगाई. सीतामढ़ी में केके पाठक ने अध्यापकों को अपनी पाठशाला में कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए और उप पर अमल करने की नसीहत दी. इस दौरान केके पाठक ने कहा कि आपकी बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, जो नौनिहालों का भविष्य संवारने का काम करेगा. वहीं मुजफ्फरपुर में केके पाठक अचानक से जिला स्कूल मैदान में चल रहे काउंसिल सेंटर पर पहुंचे और उसका औचक निरीक्षण किया.

Trending news