Patna: पटना में ठेकेदार को जान से मारने की धमकी, अपराधियों ने टेंडर वापस लेने का बनाया दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2133401

Patna: पटना में ठेकेदार को जान से मारने की धमकी, अपराधियों ने टेंडर वापस लेने का बनाया दबाव

Patna News: पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया कि फोन पर उसे भवन निर्माण विभाग से हुए टेंडर वापस लेने की धमकी दी जा रही है. लिखित शिकायत में बताया गया है कि बिल्डर को फोन पर जान से मारने और टेंडर वापस लेने की धमकी देने वाला अपना नाम गोलू पंडित बतला रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Police: बिहार में एनडीए सरकार में भी अपराधियों के हौसले कमजोर नहीं पड़े हैं. हत्या, लूट, रेप और अपहरण जैसी वारदातें हर रोज किसी ना किसी जिले से सामने आती रहती हैं. राजधानी पटना में भी बदमाशों के दिल में पुलिस का खौफ नहीं देखने को मिल रहा है. ताजा मामले में राजधानी में एक बिल्डर से फोन पर रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर रोड का है. यहां स्थित भाटलू भवन में रहने वाले बिल्डर दीपक कुमार उर्फ देव सिंह को 3 अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने अपना नाम गुड्डू पंडित बताया है. 

पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया कि फोन पर उसे भवन निर्माण विभाग से हुए टेंडर वापस लेने की धमकी दी जा रही है. लिखित शिकायत में बताया गया है कि बिल्डर को फोन पर जान से मारने और टेंडर वापस लेने की धमकी देने वाला अपना नाम गोलू पंडित बतला रहा है. वहीं पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर धमकी देने वाले गोलू पंडित का अपराधिक इतिहास है. पटना के कई थानों में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल शास्त्री नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- होली से पहले नवादा में ₹10 लाख की शराब बरामद, तस्करी के लिए चुना था अनोखा तरीका

इससे पहले पटना में एक ज्वेलर्स से व्हाट्सऐप पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था. रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. बदमाशों ने पैसे देने के लिए दो दिन का समय दिया था. ये मामला पटना के दानापुर क्षेत्र का है. यहां गोला रोड के टी पॉइंट के पास हरि कृष्णा ज्वेलर्स नामक से कुणाल कुमार की शॉप है. उन्हें व्हाट्सऐप पर धमकी दी गई. इसमें दो लाख रुपये मांगे गए हैं. दो दिन में रुपये न देने पर धमकी देने वालों ने जान से मारने की बात कही थी. ज्वेलरी शॉप के मालिक ने इसकी जानकारी दानापुर थाना पुलिस को दी थी. 

ये भी पढ़ें- Begusarai Crime: बेगूसराय में रिश्ता शर्मसार! बड़े भाई ने छोटे पर चाकू से किया हमला

सत्ताधारी दल जेडीयू की विधायक बीमा भारती को पिछले दिनों फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. रूपौली विधानसभा सीट से विधायक बीमा भारती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. उनको राजस्थान के रावत भाटा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. फिलहाल उसे रावत भाटा पुलिस ने हिरासत में लिया. आरोपित पूर्व में भी कई बार माननीय और गणमान्य लोगों को फोन पर धमकी देने के आरोप में जेल जा चुका है. 

Trending news