Kaimur: कैमूर में युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने गांववालों पर ही लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2115879

Kaimur: कैमूर में युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने गांववालों पर ही लगाया हत्या का आरोप

Kaimur Crime News: जानकारी के मुताबिक, गांव के लोगों द्वारा कुछ महीने पहले मृतक के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिस मामले में वह पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था. गांव से बाहर रिश्तेदारों के यहां छुप कर रह रहा था और आज अचानक उसका शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur Crime News: बिहार के कैमूर जिले में रविवार (18 फरवरी) की सुबह-सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटना चांद थाना क्षेत्र के शिव गांव के बधार के पास की है. मृतक की पहचान चांद थाना क्षेत्र के शिव गांव निवासी स्वर्गीय राधेश्याम मौर्य के 40 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार मौर्य के रूप में हुई है. शव देखकर ग्रामीण ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव का कागजी कार्यवाही पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. पुलिस को घटनास्थल के पास एक टूटा हुआ मोबाइल और नदी के दूसरे छोर पर लावारिस अवस्था में एक बाइक बरामद हुई है. 

पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है. वहीं परीजनों द्वारा हत्या कर शव गांव के पास फेके जाने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, गांव के लोगों द्वारा कुछ महीने पहले मृतक के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिस मामले में वह पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था. गांव से बाहर रिश्तेदारों के यहां छुप कर रह रहा था और आज अचानक उसका शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़ें- Nawada: नवादा में बदमाशों ने JDU नेता को मारी गोली, पुलिस ने 2 सुपारी किलर धरे

सदर अस्पताल भभुआ के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई उपेंद्र कुमार ने बताया मेरा भाई 8 महीने से घर से दूसरे जगह पर जाकर रहता था, क्योंकि उसके ऊपर पहले से गांव के लोगों द्वारा केस किया गया था. आज अचानक सुबह उसकी डेड बॉडी घर से 100 मीटर की दूरी पर गांव के बधार में मिली है. समझ में नहीं आ रहा है कि किसने उसको बुलाया और कैसे उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- पति का साथ मिलने की जगह मिली मौत, पकड़ौआ विवाह में ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर गई हुई थी. कागजी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया था. घटनास्थल के पास से एक टूटा मोबाइल और नदी के दूसरी छोर पर बाइक बरामद हुई है. संभवत दोनों मृतक का होगा. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं पुलिस सारे मामले पर जांच कर रही है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news