Buxar: पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हो गया बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1743766

Buxar: पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हो गया बड़ा कांड

महिला की 25 मई को ही शादी हुई थी. नवविवाहिता के पति ने पत्नी को किसी और मर्द के साथ रंगे हाथ पकड़ने पर पुलिस को बुला लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: अवैध सबंध से जुड़ी कई खबरें सामने आती हैं. कई बार ऐसे वीडियो भी सामने आता है जिसमें पत्नी पति को किसी और महिला के साथ पकड़ लेती है, लेकिन इस बार बिहार के बक्सर में पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को उसके आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. युवक ने किसी गैर मर्द के साथ अपनी पत्नी का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद काफी ड्रामा हुआ. जानकारी के मुताबिक, महिला की बीते 25 मई को ही शादी हुई थी. हाथों की मेहंदी अभी उतरी भी नहीं थी कि पुराने आशिक के चक्कर में शादी टूट गई. ये घटना भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

 

युवक के मुताबिक, वह शुक्रवार (16 जून) को गांव में ही एक तिलकोत्सव में गया था. इसी दौरान उसकी पत्नी ने अपने आशिक को घर में चुपके से बुला लिया. दोनों कमरे में रंगरलियां मना ही रहे थे कि पति आ धमका. नवविवाहिता को अंदाजा नहीं था कि उसका पति इतनी जल्दी आ जाएगा. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया. युवक ने बताया कि कार्यक्रम से लौटने के बाद जब घर का दरवाजा खुलवाने लगा तो दरवाजा खोलने काफी समय लगा. इस पर किसी बात की शंका हुई.

ये भी पढ़ें- दबंग पड़ोसी ने प्रेम प्रसंग में घर में घुसकर मां और बेटे को मार दी गोली

उसने कहा कि काफी देर बाद उसकी पत्नी ने दरवाजा खोला. उसने कपड़े पहनने का बहाना बनाकर रूम की लाइट बंद कर दी और जल्द ही उसे सोने के लिए कहने लगी. जिस पर उसे किसी अनहोनी का शक हुआ. तो उसने कमरे की तलाशी ली, तो वहां से एक युवक छिपा हुआ था. उसने तुरंत पुलिस को फोन पर सूचित किया और उस युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

ये भी पढ़ें- छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने लड़की को पीटा, पटना में IPL खिलाड़ी से बदतमीजी

डुमराव के डीएसपी के समझाने के बाद भी पति अपनी पत्नी को साथ रखने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद नवविवाहिता को उसके पिता को सौंप दिया गया. भोजपुर थाना ओपी के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पकड़े गए आशिक को जेल भेज दिया गया है. वहीं महिला के परिजन इसे बड़ी साजिश बता रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी बेटी को फंसाया जा रहा है. वो ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकती. जबकि पीड़ित पति का कहना है कि उसके पास दोनों का वीडियो है. 

Trending news