Bihar Crime : रील्स बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटकर, 2 किशोरों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2098922

Bihar Crime : रील्स बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटकर, 2 किशोरों की मौत

Bihar News: पुलिस के मुताबिक बहुअरवा रेलवे गुमटी नंबर 178 'सी' के पास एक ट्रैक पर मालगाड़ी गुजर रही थी. दोनों दोस्त दूसरे ट्रैक पर कान में ईयरफ़ोन लगाकर रील्स बना रहे थे. इसी बीच सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन पहुंच गई और दोनों किशोर उसकी चपेट में आ गये. 

फाइल फोटो - प्रतिकात्मक तस्वीर

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के परसा रेलवे हॉल्ट के समीप बुधवार को ट्रेन से कटकर दो किशोरों की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि दोनों किशोर मोबाइल फोन से रील्स बना रहे थे तभी ट्रेन की चपेट में आ गए.

रील्स बनाने के चक्कर में दोनं किशोरों की चली गई जान
पुलिस के मुताबिक बहुअरवा रेलवे गुमटी नंबर 178 'सी' के पास एक ट्रैक पर मालगाड़ी गुजर रही थी. दोनों दोस्त दूसरे ट्रैक पर कान में ईयरफ़ोन लगाकर रील्स बना रहे थे. इसी बीच सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन पहुंच गई और दोनों किशोर उसकी चपेट में आ गये. घटना स्थल पर मौजूद लोगों इस घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस सूचना सुनकर मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मझौलिया थाना के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतकों की पहचान सेनुअरिया पंचायत के अमवा बैरागी टोला निवासी सुरेंद्र महतो के पुत्र सूरज कुमार (18) और अमेरिका महतो के पुत्र कन्हैया कुमार (16) के रूप में की गयी है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Niyojit teacher Controversy: सरकार अपनी शर्त से मुकरी तो फिर आमने-सामने आए नियोजित शिक्षक

 

प्रशासन ने लोगों को किया जागरूक
पुलिस प्रशासन ने लोगों को जगारूक करते हुए कहा कि यह घटना को आम नहीं है इससे पहले भी रिल्स बनाने के चक्कर में कई घटना हो चुकी है. ऐसे में प्रशासन की लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी जागरूक बनने के साथ सही और गलत की पहचान करना सीखें. अगर आप जागरूक रहेंगे तो ऐसी घटनाएं रोकी जा सकती है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Awadh Bihari Choudhary ने इस्तीफा देने से किया इनकार, कहा- नियमावली से करूंगा काम

 

Trending news