Chatra Road Accident: स्कॉर्पियो ने 2 छात्राओं को रौंदा, इलाज के दौरान दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249520

Chatra Road Accident: स्कॉर्पियो ने 2 छात्राओं को रौंदा, इलाज के दौरान दोनों की मौत

Chatra Road Accident: घटना के विरोध में आकर्षित ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक को पड़कर पुलिस को सौंपते हुए सिमरिया टंडवा मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. जिससे कोयले की धुलाई के साथ-साथ पथ पर आवागमन पूरी तरह बाधित है.

चतरा में स्कॉर्पियो से कुचलकर दो छात्राओं की मौत

Chatra Road Accident: चतरा जिले के कोयलांचल नगरी टंडवा थाना क्षेत्र के सेरेनदाग गांव में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार बेकाबू स्कॉर्पियो ने सड़क पारकर स्कूल जा रही स्कूली छात्राओं को रौंद दिया. इस घटना में घायल दोनों बच्चियों को प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र टंडवा में भर्ती कराया था. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों छात्राओ को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था. वहां से भी रिम्स रेफर कर दिया, लेकिन एक ने हजारीबाग अस्पताल और दूसरे ने रामगढ़ में रांची ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

घटना में मृतक छात्रा की पहचान सेरेनदाग गांव निवासी प्रमोद गुप्ता की 10 वर्षीय पुत्री कीर्ति कुमारी और केशव साव की दस वर्षीय बेटी उषा कुमारी के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़ें:'VIP सुप्रीमो बौखला गए हैं', सम्राट चौधरी के साथ मुकेश सहनी का फोटो पर बोले हरि सहनी

इधर, घटना के विरोध में आकर्षित ग्रामीणों ने स्कार्पियो चालक को पड़कर पुलिस को सौंपते हुए सिमरिया टंडवा मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. जिससे कोयले की धुलाई के साथ-साथ पथ पर आवागमन पूरी तरह बाधित है. ग्रामीणों ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा और सार्वजनिक पथ से कोयले की ढुलाई बंद करने की मांग पर अड़े हैं. 

यह भी पढ़ें:गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने....

बताया जाता है कि स्कॉर्पियो में सवार लोग चुनावी ट्रेनिंग को लेकर चतरा जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में कोल वाहन द्वारा चकमा देने के बाद स्कार्पियो चालक ने सड़क पार कर रही बच्चियों को अपने चपेट में ले लिया. वहीं, टंडवा थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम हटाने का प्रयास कर रहे है.

रिपोर्ट: धर्मेन्द्र पाठक

Trending news