Monalisa: बिना मेकअप के एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295313

Monalisa: बिना मेकअप के एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

Monalisa: बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. फोटोज में एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी सुंदर नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

Monalisa: बिना मेकअप के एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, तस्वीरें वायरल

पटना : Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया. मोनालिसा के चाहनेवाले आज भी उनकी उस अदा के दीवाने हैं. यही वजह है मोनालिसा के पुराने से पुराने गाने का वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहने वाले जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिन तस्वीरों को देख फैंस आहे भरते नजर आ रहे है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक टॉप और जींस में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'आज मेकअप में.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बिना मेकअप के लगाई आग 
बता दें कि बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. फोटोज में एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी सुंदर नजर आ रही थीं. लोगों ने इन फोटोज पर खूब तारीफ की थी. आपको बता दें कि मोनालिसा ने इसके साथ कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इन वीडियो में भी मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

मोनालिसा को सोशल मीडिया पर फॉलो करनेवालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को फॉलो करने वाले सोशल मीडिया पर 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन का रूख कर लिया है और यहां भी वह अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़े- Neha Malik: जींस का बटन खोल नेहा मलिक ने दिखाई दिलकश अदाएं, इंटरनेट का बड़ा पारा

Trending news