Monalisa: हद से ज्यादा बोल्ड हुई मोनालिसा, डीपनेक टॉप में दिए कातिलाना पोज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1296679

Monalisa: हद से ज्यादा बोल्ड हुई मोनालिसा, डीपनेक टॉप में दिए कातिलाना पोज

Monalisa Bold Photoshoot : मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड दिख रही हैं. 

Monalisa: हद से ज्यादा बोल्ड हुई मोनालिसा, डीपनेक टॉप में दिए कातिलाना पोज

पटना : Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया. मोनालिसा के चाहनेवाले आज भी उनकी उस अदा के दीवाने हैं. यही वजह है मोनालिसा के पुराने से पुराने गाने का वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहने वाले जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

डीपनेक टॉप में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड दिख रही हैं. नए फोटोशूट में मोनालिसा ने व्हाइट कलर का बेहद डीपनेक टॉप पहन रखा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स पहन रखें हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ना हैवी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ उन्होंने हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अदाओं पर फिदा हुए फैंस
फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. मोनालिसा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. मोनालिसा फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिद हो गए हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने इसके साथ कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इन वीडियो में भी मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- Neha Malik: जींस का बटन खोल नेहा मलिक ने दिखाई दिलकश अदाएं, इंटरनेट का बढ़ा पारा

Trending news