Bigg Boss: भोजपुरी के इन स्टारों ने बिग बॉस के घर में अब तक मचाया है हंगामा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1904828

Bigg Boss: भोजपुरी के इन स्टारों ने बिग बॉस के घर में अब तक मचाया है हंगामा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

हिंदी टीवी की दुनिया का बेहतरीन रियलिटी शो बिग बॉस को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. टीवी की दुनिया में इस शो का हंगामा थमा ही नहीं है. बिग बॉस ओटीटी ने भी अब आने के साथ हंगामा मचाना शुरू कर रखा है. ऐसे में इस टीवी शो की टीआरपी में कोई कमी नहीं आई है.

(फाइल फोटो)

Bigg Boss: हिंदी टीवी की दुनिया का बेहतरीन रियलिटी शो बिग बॉस को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. टीवी की दुनिया में इस शो का हंगामा थमा ही नहीं है. बिग बॉस ओटीटी ने भी अब आने के साथ हंगामा मचाना शुरू कर रखा है. ऐसे में इस टीवी शो की टीआरपी में कोई कमी नहीं आई है. ऐसे में इस शो में भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों ने एंट्री मारी और जमकर हंगामा भी मचाया ऐसे में कई ऐसे भोजपुरी कलाकार भी हैं जिनका नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार 8 कलाकारों ने बिग बॉस के घर में कदम रखा और उनमें से कई कलाकारों ने इस घर में जमकर हंगामा काटा. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा की तरफ से गोरखपुर से सांसद रवि किशन बिग बॉस 1 में पहुंचे थे और यहां उन्होंने खूब हंगामा मचाया था. 

ये भी पढ़ें- मां दुर्गा के शस्त्रों का महत्व जानते हैं आप? नहीं तो इस लेख को पढ़िए

वहीं भोजपुरी के दूसरे सुपरस्टार और भाजपा के दूसरे सांसद मनोज तिवारी भी बिग बॉस 4 का हिस्सा बन चुके हैं. यहां मनोज तिवारी के साथ श्वेता तिवारी के नाम को खूब सुर्खियां मिली. वहीं बिग बॉस 6 के घर में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने हिस्सा लिया था. 

मोनालिसा ने भी बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था और यहां उनको भी तब खूब सुर्खियां मिली क्योंकि मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में ही पति विक्रांत के साथ शादी रचाई थी. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस 13 का हिस्सा बना थे. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट बाला संभावना सेठ बिग बॉस 2 और बिग बॉस 8 का हिस्सा बन चुकी हैं. विक्रांत सिंह भी बिग बॉस 10 में नजर आए थे. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी एक का हिस्सा रही थी. वहां अक्षरा ने खूब हंगामा मचाया था.  

Trending news