Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2232865
photoDetails0hindi

Akshara Singh Photoshoot: अक्षरा सिंह के कैजुअल लुक पर फिदा हुए फैंस, नाइट आउट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Akshara Singh Night Out Photoshoot: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर करती रहती हैं.

1/5

Akshara Singh Night Out Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हर किसी के दिन में अपनी एक अलग पहचन बनाई है. फैंस को उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

2/5

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. फैंस भी उन तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक करते है.   

 

3/5

हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपनी नाइट आउट की तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे काफी ग्लैमरस हॉट लुक में नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा की क्वीन लग रही है. 

 

4/5

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑल ब्लैक में नजर आ रही है. ब्लैक बेल्ट बॉटम और ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ जैकेट कैरी की हुई है. जिसमें काफी हॉट लग रही है. 

 

5/5

इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में क्लेचर लगा रखा है और गले में एक नेकलेस डाल रखा है. जो इस लुक पर काफी शूट हो रहा है. इसी के साथ लुक को पूरा करने के लिए एक हाथ में घड़ी पहन रखी है और व्हाइट जूतों के साथ अपना ये कैजुवल लुक पूरा किया है.