Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2241426
photoDetails0hindi

Top Bhojpuri Actor: पवन सिंह से लेकर निरहुआ तक, जानें कौन है भोजपुरी के टॉप पांच अभिनेता

Top Bhojpuri Actor: भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही है. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ यहां अभिनेता भी लोगों के बीच अब काफी मशहूर हो चुके हैं. फैन फॉलोइंग से लेकर कमाई और पॉपुलैरिटी के मामले में आज भोजपुरी के सितारे बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर देते नजर आते हैं.

1/5

रवि किशन की गिनती भोजपुरी सिनेमा के बड़े अभिनेता में होती है. अभिनेता होने के साथ साथ रवि किशन निर्माता और एक जाने-माने टेलीविजन सेलिब्रिटी भी हैं. इसके अलावा राजनीति में भी उन्होंने अपना परचम लहराया है. भोजपुरी के अलावा रवि किशन हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी अपनी अलग पहचान बनाई है.

2/5

भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव को निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है. निरहुआ इस इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. कई फिल्मों में नजर आ चुके दिनेश लाल यादव अभिनेता के साथ साथ एक बेहतरीन गायक भी हैं. फिल्मों के अलावा दिनेश लाल यादव राजनीति में भी सक्रिय हैं.

3/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मनोज तिवारी का एक बड़ा नाम है. अभिनेता होने के साथ ही मनोज तिवारी एक गायक और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं. भोजपुरी सिनेमा में अभिनय करने से पहले 10 साल तक उन्होंने बतौर गायक काम किया है. अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले मनोज तिवारी राजनीति में भी सक्रिय हैं.

4/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले अभिनेता और गायक पवन सिंह की इंडस्ट्री में एक अलग पहचान रखते हैं. करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके पवन सिंह ने अपने करियर में 800 से ज्यादा म्यूजिक एल्बम्स में गाने भी गाए हैं.

5/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे कलाकारों में से एक सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बेहद गरीबी और संघर्ष में जीवन व्यतीत करने वाले खेसारी की गिनती आज भोजपुरी के टॉप स्टार में होती है. उनके गाने हमेशा छाए रहते हैं.