Actress Sanjana Pandey: एक्ट्रेस संजना पांडेय ने कायम किया नया रिकॉर्ड, सबको पछाड़ते हुए फिर से बनी नम्बर-1
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2035621

Actress Sanjana Pandey: एक्ट्रेस संजना पांडेय ने कायम किया नया रिकॉर्ड, सबको पछाड़ते हुए फिर से बनी नम्बर-1

Actress Sanjana Pandey: हमेशा लाइम लाइट से दूर रहकर बड़ी सादगी से जिंदगी जीने वाली संजना पांडेय आज इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित कर चुकी हैं. संजना पांडेय की फिल्म 'बहू रानी सास महारानी' ने इस सप्ताह की जारी टीआरपी में नम्बर 1 पर काब्जा जमाया है. 

एक्ट्रेस संजना पांडेय

Actress Sanjana Pandey: छोटे शहरों और दूर-दराज के जिले में रहने वाले लोगों के लिए किसी परिकल्पना से कम नहीं रही है, लेकिन अभिनेत्री संजना पांडेय ने अपनी मेहनत और लगन से इन वर्जनाओं को तोड़ दिया है. बिहार के गोपालगंज जिले से आने वाली संजना आज अपनी मातृभाषा भोजपुरी की शान अपने अभिनय कौशल से बढ़ा रही हैं. संजना पांडेय ने एक और बड़ा कारनामा हासिल किया है. वह अब टीआरपी के आंकड़ों में सर्वश्रेष्ठ मुकाम पर पहुंच चुकी हैं. 

संजना पांडेय की फिल्म 'बहू रानी सास महारानी' ने इस सप्ताह की जारी टीआरपी में नम्बर 1 पर काब्जा जमाया है. वहीं दूसरे नम्बर पर फिल्म 'वैष्णवी' रही है. इसके ठीक दो सप्ताह पहले आई फिल्म 'सेनुर' ने भी सबका रिकॉर्ड तोड़ते हुए नया मील का पत्थर गाड़ दिया था, जो कि अभी तक के रिकॉर्ड में एक बड़ा मुकाम है. उसके बाद आई फिल्म 'कॉरपोरेट बहु' ने तो टेलीविजन इंडस्ट्री में तहलका ही मचा दिया था. हमेशा लाइम लाइट से दूर रहकर बड़ी सादगी से जिंदगी जीने वाली संजना पांडेय इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Year Ender 2023: इस साल भोजपुरी की ये फिल्में रही ब्लॉकबस्टर, देखें लिस्ट

अपनी इस कामयाबी पर संजना पांडेय कहती हैं कि वे कन्टेन्ट और मेकिंग टीम पर फोकस करती हैं और उनकी फिल्मों में सदैव कन्टेन्ट ही स्टार होता है. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में किसी बड़े स्टार की फिल्मों से कम टीआरपी नहीं देतीं. उन्होंने कहा कि वे ऐसी ही विषय का चुनाव करती हैं, जिसमें अपनी मिट्टी की खुशबू हो. जिसमें उनकी संस्कृति को बेहतर तरीके से पर्दे पर परोसा गया हो और जिसमें समाज की अच्छाइयों और बुराइयों को बेहतर ढंग से दिखाया गया हो. 

ये भी पढ़ें- 'आजा तू कोरा... नीचे से तकिया के साइड करा', काजल और खेसारी के बीच रोमांस शुरू!

संजना ने कहा कि मैं सकारात्मक चीजों पर फोकस्ड होकर विषय को प्रधानता देती हूं. यही कारण है कि बार-बार लगातार उनकी फिल्में टेलीविजन टीआरपी में सर्वश्रेष्ठ मुकाम हासिल करती हैं. संजना पांडेय ने अपनी इस सफलता का सारा श्रेय दर्शकों को दिया है. उन्होंने कहा कि वे सफल होंगी, ये जानती थीं. लेकिन इतने बड़े पैमाने पर दर्शक उन्हें प्यार देंगे, इसका अनुमान नहीं था. बता दें कि संजना पांडेय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर समर सिंह के साथ ‘ लाल चुनरिया वाली से ‘ से की थी. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी, जिसमें उनके काम को खूब सराहा गया था.

Trending news