Bhagalpur Accident: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ने मिनी ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241843

Bhagalpur Accident: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ने मिनी ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, बिहार के भवानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों और बेगूसराय के एक रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हुई है. 

अनियंत्रित कार ने सड़क पर खड़ी मिनी ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत

भागलपुरः Bhagalpur Accident: बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, बिहार के भवानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों और बेगूसराय के एक रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हुई है. ये हादसा नवछगिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंकदपुर चौक के समीप हुआ है.    

कार ने अनियंत्रित होकर खड़े मिनी ट्रक में टक्कर
जानकारी के अनुसार, अहले सुबह तीनों कार से कटिहार की ओर से भवानीपुर जा रहे थे. कार अनियंत्रित होकर खड़े मिनी ट्रक से टक्करा गई. तीनों शवों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से कार से बाहर निकालकर नवछगिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. परिजनों का अस्पताल पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा. 

कार तेज रफ्तार में जा रही थी बिहपुर
बताया जा रहा है कि अहले सुबह कटिहार की ओर से कार तेज रफ्तार में बिहपुर की ओर जा रही थी. तभी मकंदपुर चौक के समीप कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क पर खड़े मिनी ट्रक में पीछे से जोड़दार टक्कर मारी. स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद कड़ी मशक्कत कर तीनों शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के शवों का शिनाख्त किया. 

मृतकों की हुई पहचान 
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक चंद्रहास कुमार और गुजो यादव नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले है तो वहीं तीसरा प्रभाष यादव बेगूसराय निवासी बताया जा रहा है. रंगरा चौक से आगे एनएच 31 पर ही तीनों ढाबा चलाते है. अहले सुबह तीनों सम्भवतः अपने घर जा रहे थे. इधर अस्पताल परिसर परिजनों की चीत्कार से गूंज गया.
इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर

यह भी पढ़ें- Nawada Crime: नवादा में हैवानियत की हद पार, युवक को पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

Trending news