Bihar: कैमूर में माले ने निकाला पैदल मार्च, कहा- 'अक्षत भभूत नहीं बल्कि चाहिए रोजी-रोटी और आवास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2065969

Bihar: कैमूर में माले ने निकाला पैदल मार्च, कहा- 'अक्षत भभूत नहीं बल्कि चाहिए रोजी-रोटी और आवास

Bihar News: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया शहर में माले के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च करते हुए मोदी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को अक्षत भभूत नहीं बल्कि रोजी-रोटी और आवास चाहिए. 

Bihar: कैमूर में माले ने निकाला पैदल मार्च, कहा- 'अक्षत भभूत नहीं बल्कि चाहिए रोजी-रोटी और आवास

कैमूरः Bihar News: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया शहर में माले के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च करते हुए मोदी नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को अक्षत भभूत नहीं बल्कि रोजी-रोटी और आवास चाहिए. 

इस दौरान माले के भारी संख्या में महिला और पुरुष कार्यकर्ता मौजूद रहे. माले कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि गरीबों को आवास मिल नहीं रहा है और यहां का प्रशासन उनके बने झोपड़ियों को उजाड़ रहा है. ना तो गरीबों का राशन कार्ड बन पा रहे है और ना ही उनका समय से राशन मिल पाता है. इम तमाम मुद्दों को लेकर हम लोग पूरे मोहनिया शहर में पैदल मार्च करते हुए प्रखंड कार्यालय मोहनिया पहुंचे है. जहां से पदाधिकारी को आवेदन देंगे. 

जानकारी देते हुए माले के जिला सचिव विजय कुमार ने बताया कि इस समय मोदी हर घर अक्षत और भभूत बंटवा रहे हैं. जिसकी जरूरत यहां के लोगों को नहीं हैं, बल्कि यहां के लोगों को रोजी-रोटी और आवास  की जरूरत है. इसलिए हम लोग पैदल मार्च करते हुए यह सरकार को आगाह करना चाहते है कि अक्षत भभूत नहीं बल्कि रोजी-रोटी और आवास चाहिए. इन्हीं मुद्दों पर हम लोगों का पैदल मार्च निकाला जा रहा है.  

अखिल भारतीय खेत मजदूर सभा के दुखी राम ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां पर गरीबों को आवास मिल नहीं रहा है और उनके झुग्गी झोपड़ियों को जेसीबी के माध्यम से उखाड़ा जा रहा है. गरीबों का पैसे के अभाव में राशन कार्ड नहीं पा रहा है. प्रति राशन कार्ड बनाने के लिए लोग घूस मांगते है. जो गरीब लोग 2000 रुपये नहीं दे पाते है. उनका राशन कार्ड नहीं बन पाता है. 

वहीं जिनका राशन कार्ड है उनको डीलर राशन भी समय से नहीं दे पाता है. इस तरह के तमाम मुद्दों को लेकर आज हम लोगों ने मोहनिया शहर में पैदल मार्च करते हुए अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को ब्लॉक परिसर में ज्ञापन सौंपेंगे.  
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: सिर कटी युवती के शव मामले में हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Trending news