Bhagalpur News: एक नहीं, 2 औरतों के साथ छुपकर रहता था अय्याश पति, जैसे खुला कमरे का दरवाजा हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249127

Bhagalpur News: एक नहीं, 2 औरतों के साथ छुपकर रहता था अय्याश पति, जैसे खुला कमरे का दरवाजा हुआ बड़ा खुलासा

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है. तीन बच्चों का पिता पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के साथ फ्लैट में रहता था. बबरगंज थाना इलाके के महेशपुर में देर रात एक फ्लैट में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ.

एक नहीं, 2 औरतों के साथ छुपकर रहता था अय्याश पति

भागलपुरः Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है. तीन बच्चों का पिता पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला के साथ फ्लैट में रहता था. बबरगंज थाना इलाके के महेशपुर में देर रात एक फ्लैट में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ और पत्नी के सामने पति की पोल खुल गयी. 

2018 में हुई थी सुल्तानगंज के संजय बिंद की शादी 
दरअसल, बताया जा रहा है कि 2008 में सिमरिया की रहने वाली माला की शादी सुल्तानगंज के संजय बिंद से हुआ था. उसके तीन बच्चे हुए लेकिन शादी के आठ साल बाद 2019 में उसने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. जहर देकर मारने की कोशिश भी की. जिसके बाद आरोपी संजय बिंद पर एफआईआर दर्ज कराई गई. कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था. 

एक अपार्टमेंट में रहने लगा था संजय  
लेकिन इस बीच संजय बिंद बबरगंज महेशपुर में एक अपार्टमेंट में रहने लगा. कल रात संजय की सास सुलोचना देवी ने उसे देखा और उसका पीछा किया तो संजय फ्लैट में जाकर छिप गया. संजय की सास ने अपनी बेटी को जानकारी देकर बुलाया. जब वह पहुंची तो घंटों भर संजय ने दरवाजा नहीं खोला. इधर इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी.

फ्लैट में संजय के साथ मिली दो महिला 
जिसके बाद पुलिस ने डरा धमका कर दरवाजा खुलवाया तो उसकी पत्नी और परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, संजय बिंद पलंग के नीचे था और उस फ्लैट में दो महिला भी मिली. एक महिला तो फरार हो गई. लेकिन, दूसरी महिला को वहीं पकड़ा लिया गया. फ्लैट में घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चला. पुलिस सभी की लेकर रात में थाना गई और उनसे पूछताछ की जा रही है.
इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: राजधानी में मुखिया पति व उसके बेटे की दबंगई, किसान को गोली मारी, जांच में जुटी पुलिस

Trending news