Begusarai Crime: सिमरिया गंगा घाट पर छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने की गोलीबारी, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2243164

Begusarai Crime: सिमरिया गंगा घाट पर छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने की गोलीबारी, तीन आरोपी गिरफ्तार

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय के उत्तरदायिनी सिमरिया का गंगा घाट पर मुंडन संस्कार में आए लोगों से बदमाशों ने छिनतई की जब इसका विरोध किया गया तो बदमाशों ने लोगों की जमकर पिटाई कर दी. सिमरिया गंगा घाट पर बदमाशों की इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है. 

सिमरिया गंगा घाट पर छिनतई का विरोध करने पर बदमाशों ने की गोलीबारी

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय के उत्तरदायिनी सिमरिया का गंगा घाट पर मुंडन संस्कार में आए लोगों से बदमाशों ने छिनतई की जब इसका विरोध किया गया तो बदमाशों ने लोगों की जमकर पिटाई कर दी. सिमरिया गंगा घाट पर बदमाशों की इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सिमरिया गंगा घाट पर स्नान एवं मुंडन संस्कार में शामिल होने काफी संख्या में श्रद्धालुओं पंहुचे थे. मुंडन संस्कार में आये एक परिवार की महिला के साथ बदमाशों ने चेन छीनने की कोशिश की जब परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो लाठी डंडे के साथ बदमाशों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की. 

जानकारी के अनुसार, बदमाशों के द्वारा पूरे परिवार के साथ लाठी डंडे के साथ गंगा घाट किनारे पिटाई की जा रही है. इस बीच बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी किया गया. इस मारपीट में एक महिला सहित चार लोग चोटिल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही सिमरिया गंगा घाट पहुंची चकिया थाना की पुलिस ने खदेड़ा तो बदमाश गंगा में हथियार को फेंक कर खुद भी गंगा नदी में कूद गए. लेकिन, पुलिस घटना में शामिल तीन बदमाशों गिरफ्तार कर लिया है और एक पिस्टल और कारतूस जब्त किया है. 

पुलिस ने सिमरिया बिन्द टोली निवासी बजरंगी कुमार, कारे कुमार एवं मोहम्मद राजा को गिरफ्तार किया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की लापरवाही के कारण चोरी, छिनतई, गोलीबारी सहित अन्य आपराधिक घटना में वृद्धि हो गई है. सिमरिया घाट पर पुलिस कैंप था. जिसे एक महीना पहले हटा लिया गया है. इस मामले में एसपी मनीष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि शुक्रवार की शाम मुंडन संस्कार में आए लोगों के साथ छीन छोड़ की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों बदमाश कुख्यात है और तीनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड दौरे पर, चतरा में भरेंगे चुनावी हुंकार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Trending news