Begusarai News: बेगूसराय में निर्मम तरीके से युवक की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196798

Begusarai News: बेगूसराय में निर्मम तरीके से युवक की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

बेगूसराय में निर्मम तरीके से युवक की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा पान गाछी स्थित एक बगीचे बागान की है.  

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा पान गाछी स्थित एक बगीचा बागान की है. मृतक युवक की पहचान छोटी एघू के रहने वाले राम प्रकाश सिंह का पुत्र राजू कुमार के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया है कि आज अपनी मोटरसाइकिल से राजू घर से निकला था. अचानक पता चला कि राजू कुमार को किसी ने हत्या कर उसका शव को पेड़ से टांग दिया है. आनन फानन में जब परिजन बगीचा पहुंचा तो राजू कुमार का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इस दौरान परिजनों ने बताया कि राजू कुमार को बेरहमी में से पहले पिटाई की, उसके बाद उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. 

इस दौरान उन्होंने बताया है कि मृतक राजू कुमार का मोटरसाइकिल घटनास्थल से काफी दूर था. जिस जगह मोटरसाइकिल लगा हुआ था उस जगह जमीन पर कई लोगों का पैर का निशान था. उन्होंने बताया कि पहले उसको उसे जगह से खींच कर ले गया और उसकी हत्या कर उसको पेड़ से टांग दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया है कि एक युवक का शव को पेड़ से लटका हुआ पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजू कुमार मटिहानी विधानसभा के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ बोगो सिंह का पुत्र का ड्राइवर था.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Patna School Bus Fire: राजधानी पटना में चलती स्कूल बस में लगी आग, सवार थे 20 बच्चे

 

Trending news