Lok Sabha Election 2024: चिराग ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जनता को आरक्षण के नाम डरा रहे लालू और तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237817

Lok Sabha Election 2024: चिराग ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जनता को आरक्षण के नाम डरा रहे लालू और तेजस्वी

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने कहा कि मतदान सभी लोगों का अधिकार है और मतदान से देश का भविष्य तय होता है, अतः लोगों को बढ़ चढ़कर मतदान के पर्व में हिस्सा लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक चुनाव में अपने पैतृक गांव मतदान करने के लिए आते हैं और लोगों को जागरूक भी करते हैं. साथ ही साथ उन्होंने माना कि पिछले दो चरण में मत प्रतिशत में कुछ कमी दर्ज की गई थी.

Lok Sabha Election 2024: चिराग ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जनता को आरक्षण के नाम डरा रहे लालू और तेजस्वी

बेगूसराय : एलजेपी आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज हेलीकॉप्टर से बेगूसराय जिले के बखरी पहुंचे. जहां से वह सड़क मार्ग से अपने पैतृक गांव बेलाही मतदान करने के लिए जाएंगे. इस दौरान चिराग ने लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए विपक्ष पर निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि लालू और तेजस्वी बिहार की जनता को डरा रहे है कि आरक्षण खत्म हो जाएगा और मोदी की सरकार आएगी तो आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

चिराग पासवान ने कहा कि मतदान सभी लोगों का अधिकार है और मतदान से देश का भविष्य तय होता है, अतः लोगों को बढ़ चढ़कर मतदान के पर्व में हिस्सा लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक चुनाव में अपने पैतृक गांव मतदान करने के लिए आते हैं और लोगों को जागरूक भी करते हैं. साथ ही साथ उन्होंने माना कि पिछले दो चरण में मत प्रतिशत में कुछ कमी दर्ज की गई थी. खासकर बिहार में मतदान का प्रतिशत कम रहा था लेकिन अब मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है और निश्चित रूप से आने वाले सभी चरणों में मत प्रतिशत में वृद्धि होगी. इस दौरान उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष और तेजस्वी यादव तथा लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लगातार आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है जो कहीं से उचित नहीं है. एक संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति के संबंध में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग बिल्कुल अशोभनीय है.

उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह लोगों को डरा रही है कि आरक्षण खत्म हो जाएगी और मोदी की सरकार आएगी तो आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन गौर करने की बात है कि पिछले 10 वर्षों से नरेंद्र मोदी की सरकार है ना तो अब तक किसी का आरक्षण खत्म हुआ और ना ही मुसलमान को किसी अन्य प्रकार से परेशान किया गया. बल्कि आलम यह है कि देश की जनता प्रधानमंत्री पर विश्वास करती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गारंटी को ही गारंटी मिलती है. चिराग पासवान आज अपने पैतृक गांव खगड़िया के बेलाही में मतदान करेंगे तत्पश्चात विभिन्न जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करने के लिए बेगूसराय से रवाना हो जाएंगे.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Danapur News: आपसी विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news