Begusarai: अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चालक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2204693

Begusarai: अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, चालक की मौत

Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा में जबरदस्त ठोकर मार दी. इस घटना में ई रिक्शा चालक और रिक्शा पर सवार एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चालक की हुई मौत

बेगूसराय: Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा में जबरदस्त ठोकर मार दी. इस घटना में ई रिक्शा चालक और रिक्शा पर सवार एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, ई रिक्शा चालक की मौत हो गई. यात्री की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना नगर थाना क्षेत्र के मीरा नर्सिंग होम के पास एन एच 31 की है. बताया जाता है कि लाखों थाना क्षेत्र के पनसल्ला गांव निवासी 60 वर्षीय राम विलास यादव ई रिक्शा चलाने का काम करता था और वह आज अहले सुबह घर से ई रिक्शा लेकर निकला था और नगर थाना क्षेत्र के मीरा नर्सिंग होम के पास सुबह 6 बजे के करीब अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने ई रिक्शा में जबरदस्त ठोकर मार दी जिससे ई रिक्शा पर सवार एक यात्री और चलाक रामविलास यादव घायल हो गया. 

घटना की सूचना पर 112 डायल पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां कुछ देर में ही चालक की मौत हो गई जबकि यात्री की अभी पहचान नहीं हुई है. घटना की सूचना पर मिलने के बाद मृतक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंचे हैं. स्थानीय लोग और पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन ने ई रिक्शा में ठोकर मार दी थी जिससे दोनों घायल हुए थे और इलाज के दौरान चालक राम विलास यादव की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Trending news