Begusarai: बेगूसराय में संदिग्ध परिस्थिति में एक और युवक की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218564

Begusarai: बेगूसराय में संदिग्ध परिस्थिति में एक और युवक की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

Begusarai News: परिजनों ने शंका जाहिर की है कि जहरीली शराब पीने की वजह से ही गोपाल चौधरी की मौत हुई है. फिलहाल परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में लगातार दूसरे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत का मामला सामने आया है. लोगों का कहना है कि मृतक काफी शराब पीता था. आशंका है कि जहरीली शराब पीने के कारण उसकी मौत हुई है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है. मृतक की पहचान गोपाल चौधरी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक गोपाल चौधरी रेलवे में अस्थाई तौर पर वेंडिंग का काम करता था. परिजनों का कहना है कि मृतक गोपाल चौधरी शराब का आदी था और अक्सर कहीं से शराब पीकर घर आता था. परिजनों ने बताया कि कल (मंगलवार, 23 अप्रैल) को एकाएक वह घर आया और बेहोश होकर गिर गया. उसके नाक और मुंह से खून निकलने लगा. जब तक परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते तब तक उसने घर पर ही दम तोड़ दिया. 

परिजनों ने शंका जाहिर की है कि जहरीली शराब पीने की वजह से ही गोपाल चौधरी की मौत हुई है. फिलहाल परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. इस घटना से एक दिन पहले जिले में एक बांग्लादेशी युवक की मौत भी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी. वह एक शादी-समारोह में शामिल होने के लिए बेगूसराय आया था.  घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तरैया गांव की है. मृतक युवक की पहचान बांग्लादेश के ढाका जिला के चौक बाजार थाना क्षेत्र स्थित लालबाग निवासी गुलाम रसूल के बेटे मोहम्मद जाहिद के रूप में हुई थी. 

ये भी पढ़ें- अपराधियों ने युवक के सीने में गोली मारकर की हत्या, मृतक ननिहाल में रहकर करता था पढ़ाई

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तरैया पंचायत के पूर्व मुखिया मोहम्मद राशिद की बेटी का शादी 28 अप्रैल को होने वाला था. इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए बांग्लादेश से मोहम्मद जाहिद अपने परिजनों के साथ 21 अप्रैल को तरैया गांव आया था. परिजनों ने बताया है कि अचानक मोहम्मद जाहिद के सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी. जिसके बाद ग्रामीण डॉक्टर को बुलाया गया. स्थिति गंभीर रहने के कारण उसे बेगूसराय एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लगातार दो दिन में जिले में दो संदिग्ध मौतें होने से शराब माफियाओं के सक्रिय होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

Trending news