TMKOC: 'सोढ़ी' के लापता होने से एक दिन पहले घर में क्या हुआ था? अब गुरुचरण के पिता बोले- 'हमें नहीं समझ आ रहा...'
Advertisement
trendingNow12236429

TMKOC: 'सोढ़ी' के लापता होने से एक दिन पहले घर में क्या हुआ था? अब गुरुचरण के पिता बोले- 'हमें नहीं समझ आ रहा...'

Gurucharan Singh Father: 10 दिन से ज्यादा हो चले हैं लेकिन गुरुचरण सिंह का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वहीं अब गुरुचरण सिंह के पिता ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि एक्टर के लापता होने से एक दिन पहले घर में क्या हुआ था. 

गुरुचरण सिह के पिता

Gurucharan Singh Missing Case Update: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'सोढ़ी' का किरदार निभा चुके गुरुचरण सिंह को लापता हुए कई दिन बीत चुके हैं. जहां पुलिस गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) की गुमशुदगी के मामले में हर पहलू जांच रही है, वहीं दूसरी तरफ एक्टर के परिवार का बुरा हाल हो गया है. गुरुचरण सिंह के पिता ने बेटे की गुमशुदगी पर चुप्पी तोड़ते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर के पिता ने कहा, जो हुआ वह बहुत शॉकिंग है, वह नहीं जानते इससे कैसे निपटें.

गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी पर पिता ने तोड़ी चुप्पी

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Father) के पिता ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है. जहां एक्टर के पिता ने बताया- 'जो भी हुआ वह बहुत शॉकिंग है. हमें समझ नहीं आ रहा है कि कैसे खुद को संभाले.  हम सब परेशान हैं और पुलिस से अपडेट मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं.'  

हो गए 10 दिन से ज्यादा, पर अब तक लापता हैं TMKOC के सोढ़ी, हुए गुम या खुद रचा सारा षड़यंत्र?

एक दिन पहले घर में क्या हुआ था?

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Instagram) 22 अप्रैल से लापता हैं, लेकिन इससे एक दिन पहले उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. इसी पर बात करते हुए गुरुचरण सिंह के पिता ने बताया- 'कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ था. बस सभी लोग घर पर थे, सब बहुत अच्छा लग रहा था. अगले दिन उसे (गुरुचरण सिंह) को मुंबई जाना था.'  

TMKOC: लापता 'सोढ़ी'! बकाया पैसा नहीं देने की खबरों पर असित मोदी का रिएक्शन, बोले- 'हमें नहीं पता...'

एयरपोर्ट नहीं पहुंचे गुरुचरण सिंह!

गुरुचरण (Gurucharan Singh Missing) को 22 अप्रैल की सुबह दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट लेनी थी. और मुंबई में उन्हें दोस्त भक्ति सोनी रिसीव करने वाली थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो भक्ति का कहना है कि वह एयरपोर्ट गईं. वहां इंतजार भी करती रहीं लेकिन वह (गुरुचरण) नहीं पहुंचे. उनसे कॉन्टेक्ट भी नहीं हो पाया. भक्ति ने साथ ही उम्मीद जताई है कि पुलिस जल्द कुछ पता लगा लेगी.  

'मुझे नहीं समझ आ रहा कि....' TMKOC के सोढ़ी के गायब होने पर बोले प्रोड्यूसर असित मोदी
 

Trending news