'टप्पू' राज अनादकट ने क्यों छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? अब किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12210125

'टप्पू' राज अनादकट ने क्यों छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? अब किया खुलासा

Raj Anadkat Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: राज अनादकट 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलीप जोशी यानी जेठा लाल गडा के बेटे टप्पू का किरदार निभाते थे. राज अनादकट ने 2022 में इस शो को छोड़ दिया था, लेकिन अब उन्होंने सालों बाद इस शो को छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

राज अनादकट ने बताई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की वजह

Raj Anadkat Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी एक्टर राज अनादकट ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि उन्होंने फेमस टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) क्यों छोड़ा? इस शो में राज अनादकट दिलीप जोशी (जेठालाल) के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे थे और पांच साल तक शो का हिस्सा रहे थे. हालांकि, उन्होंने दिसंबर 2022 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने का ऐलान कर दिया. अब 2024 में राज अनादकट ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए.

जब एक सोशल मीडिया यूजर ने असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) के शो छोड़ने के पीछे का कारण पूछा तो राज अनादकट (Raj Anadkat) ने खुलासा किया कि उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया, क्योंकि वह एक एक्टर के रूप में और एक्सप्लोर करना चाहते थे. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' जेनिफर मिस्त्री की बहन का निधन, 45 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

'जिंदगी में कभी-कभी ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं'
राज अनादकट ने कहा, ''मैंने यह शो पांच साल तक किया और मैंने इस शो के लिए 1,000 से अधिक एपिसोड किए. ये सफर मेरे लिए बहुत खूबसूरत था, लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं इस फील्ड में और आगे बढ़ना चाहता था. मैं अलग-अलग किरदारों को एक्स्प्लोर करना चाहता था. इसलिए मैंने यह फैसला लिया और मैं इस अवसर के लिए भगवान का आभारी हूं. मुझे टप्पू के रूप में स्वीकार करने के लिए आप सभी को धन्यवाद. जिंदगी में कभी-कभी ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. यह आपके जीवन का अभिन्न अंग है.''

भोलेनाथ के दर्शन करने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं 'ये रिश्ता...' की नायरा, गले में माला और माथे पर लगाया तिलक

TMKOC के एक्सपीरियेंस को बताया वंडरफुल
राज अनादकट ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बारे में बात करते हुए इस शो को वंडरफुल एक्सपीरिएंस बताया. उन्होंने कहा, ''अगर मुझे अपने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अनुभव को एक शब्द में बताना हो तो मैं इसे 'वंडरफुल', 'माइंडब्लोइंग' और 'अमेजिंग' कहूंगा. इस शो से मैंने बहुत कुछ सीखा है. कई उतार-चढ़ाव आए. हम हंसे, रोए और खूब मजे भी किए. मेरी पहला इंटरनेशनल ट्रिप भी इसी शो के कारण था, जब हम शूटिंग के लिए सिंगापुर गए थे.

Trending news