Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल को धमकाना पड़ गया भारी, आई जेठालाल के जेल जाने की बारी
Advertisement
trendingNow11975347

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल को धमकाना पड़ गया भारी, आई जेठालाल के जेल जाने की बारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: सुंदरलाल की वजह से जेठालाल की जिंदगी में फिर से तूफान आ गया है. अब नौबत ये  आ गई कि जेठालाल को जेल तक जाना पड़ा है.  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदरलाल को धमकाना पड़ गया भारी, आई जेठालाल के जेल जाने की बारी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Episode: इतिहास गवाह है जब-जब जेठालाल ने सुंदरलाल से पंगा लिया है बाजी उन पर ही उलटी आ पड़ी है. इस बार भी वैसा ही हुआ है. सुंदरलाल को धमकाना जेठालाल को पड़ गया है भारी और आ गई उनके जेल जाने की बारी. सुंदरलाल एक बार फिर जेठालाल के लिए टेंशन लेकर आया है. आखिर माजरा क्या है चलिए बताते हैं आपको विस्तार से. 

दरअसल, हुआ ये कि सुंदरलाल ने इस दिवाली पर दयाबेन को वापस लाने का वादा जेठालाल से किया था. लेकिन दिवाली आ चुकी है और सुंदरलाल का कहीं अता पता नहीं. वो हर नंबर पर फोन मिलाकर सुंदरलाल को ढूंढ चुके हैं लेकिन वो है कि पकड़ में आ ही नहीं रहा. अब इसी बात को लेकर जेठालाल का माथा ठनक गया और गुस्से में उन्होंने सुंदर को भेज दिया धमकी और चेतावनी भरा मैसेज. खुद जेठालाल ने ही नहीं बल्कि बाघा और नट्टू काका से भी ये मैसेज जेठालाल ने सुंदर के फोन पर भिजवाया. अब यही दांव जेठालाल पर भारी पड़ गया. 

जेठालाल पहुंचे लॉकअप
अब गड़बड़ ये हो गई कि ये नंबर सुंदरलाल का नहीं है बल्कि किसी और महिला का है और जो मैसेज जेठालाल ने सुंदर को भेजे वो चले गए उस महिला के पास जिसने कर दी पुलिस में शिकायत और यही वजह है कि अब दिवाली से ठीक एक दिन पहले जेठालाल को इंस्पेक्टर चालू पांडे ने कर दिया हवालात में बंद. अब सवाल ये कि आखिर ये उलझन सुलझेगी कैसे. क्या चालू पांडे करेंगे जेठालाल की बातों पर भरोसा या फिर इस बार उनकी दिवाली जेल में ही मनेगी. आखिर कैसे निकलेगा इस समस्या का हल. वहीं परेशानी ये भी है कि दयाबेन कैसे वापस लौटेंगी. क्योंकि दिवाली की सुबह जेठालाल और मेहता साहब को अहमदाबाद के लिए निकलना था. ताकि दया को वो वापस ला सकें.    
   

Trending news