Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहां गायब हुआ सोढ़ी, सोसायटी में मचा हल्ला!
Advertisement
trendingNow12019269

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहां गायब हुआ सोढ़ी, सोसायटी में मचा हल्ला!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में चूहे बिल्ली का खेल खत्म ही नहीं हो रहा है. आगे-आगे है सोढ़ी और पीछे-पीछे है रोशन.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहां गायब हुआ सोढ़ी, सोसायटी में मचा हल्ला!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में इस वक्त जोरदार हल्ला मचा है. सोढ़ी ने गलती कर दी है वो भी छोटी-मोटी नहीं. लिहाजा वो छिपता फिर रहा है अपनी पत्नी रोशन से जो मायके से सरप्राइज देने के लिए गोकुलधाम पधार चुकी है लेकिन सारी पोल खुद गई है रोशन के सामने तो चूहे बिल्ली का खेल शुरू हो गया है. सोढ़ी आगे-आगे तो रोशन पीछे-पीछे है.

पोपटलाल के घर से कहां गायब हुआ सोढ़ी
दरअसल, हुआ ये है कि सोढ़ी ने कर ली है पार्टी शार्टी और पीछे से सरप्राइज देने आ पहुंची है रोशन, पहले तो खूब छिपाया गया लेकिन अब राज रोशन के आगे खुल चुका है और वो हो गई है गुस्से से आग बबूला. लिहाजा हॉकी उठाकर हर जगह ढूंढ रही है सोढ़ी को लेकर सोढ़ी है कि मिल ही नहीं रहा. अब तक रोशन से छिपकर सोढ़ी पोपटलाल के घर पर बैठा था लेकिन जैसे ही रोशन ने पोपटलाल के घर पर धावा बोला तो वो मौका पाकर वहां से भाग खड़ा हुआ. लेकिन कहां...वो कोई नहीं जानता. इसी वजह से पूरी सोसायटी में हलचल मच गई है.

जेठालाल की लगेगी वाट
अब कहीं ये कहर जेठालाल पर ना टूट पड़े. दरअसल, रोशन ने घर-घर जाकर चेकिंग करने का फैसला ले लिया है और जब जेठालाल के घर की बारी आई तो वहां जेठालाल नहीं मिला लिहाजा शक और गहरा गया है. शक इस बात का कि जेठालाल ने ही अब कहीं पर सोढ़ी को छिपाया है और जब ये बात चंपक चाचा जी को पता चली तो वो भी गुस्से से तमतमा गए है और उन्होंने जेठालाल की क्लास लगाने का फैसला ले लिया है. अब अगर जेठालाल उनके सामने आया तो उसकी खैर पक्की है. ऐसे में सोढ़ी की गलती किस-किस पर भारी पड़ेगी ये देखना दिलचल्प होने वाला है.   
 

Trending news