Munmun Dutta Photos: स्विटजरलैंड में हॉलीडे एन्जॉय कर रहीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी, दिखाए खूबसूरत नजारे
Advertisement
trendingNow11441542

Munmun Dutta Photos: स्विटजरलैंड में हॉलीडे एन्जॉय कर रहीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी, दिखाए खूबसूरत नजारे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी घूमने फिरने की शौकीन है ये तो हम सबस जानते हैं और अब वो पहुंच गई हैं स्विटजरलैंट जहां के हसीन नजारों में वो खूब एन्जॉय करती दिख रही हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Munmun Dutta Switzerland Vacation: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता यानि कि सबकी फेवरेट बबीता जी घूमने फिरने का काफी शौक रखती हैं. कुछ समय पहले भी उन्होंने अपने अपने हॉलीडे की झलक दिखाई थी और अब वो एक बार फिर से बैग पैक कर निकल पड़ी हैं घूमने फिरने. कहां वो भी आपको बता देते हैं. इस वक्त यूरोप टूर पर निकलीं मुनमुन दत्ता स्विटजरलैंड में हैं जहां के हसीन नजारों के बीच वो खूब एन्जॉय करती दिख रही हैं.

दिखाए स्विटजरलैंड के दिलकश नजारे
मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिनमें वो अपने फैंस को भी अपने वेकेशन की झलक दिखा रही हैं. ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों के बीच बनी झील के किनार दिलकश नजारों का आनंद लेतीं मुनमुन दत्ता को देखकर लग रहा है कि वो इस वेकेशन पर कितनी खुश हैं. वहीं इन तस्वीरों में मुनमुन किसी बार्बी डॉल की तरह दिख रही हैं. 

पहले थाईलैंड घूमने गई थीं मुनमुन दत्ता
वहीं कुछ महीने पहले मुनमुन दत्ता थाईलैंड घूमने गई थीं. जहां से भी उन्होंने शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी और फैंस को बताया था कि उनकी ये ट्रिप किस तरह खास रही थी. 

शो में नजर नहीं आ रहीं बबीता जी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिलहाल बबीता जी का किरदार कम ही या फिर ना के बराबर ही नजर आ रहा है. शायद इसकी वजह यही है कि वो शो से कुछ समय के लिए छुट्टी लेकर घूमने –फिरने निकली हैं. उन्हें बबीता जी के रोल में काफी पसंद किया जाता है फिलहाल वो इसके अलावा किसी और शो में नजर भी नहीं आ रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं मुनमुन दत्ता अपने से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस को देती ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने और चाहनेवालों की कोई कमी नहीं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news