The Great Indian Kapil Show में सुनील ग्रोवर के लड़की बनने पर भड़के ये कॉमेडियन, बोले- 'घिन आती है...'
Advertisement
trendingNow12247260

The Great Indian Kapil Show में सुनील ग्रोवर के लड़की बनने पर भड़के ये कॉमेडियन, बोले- 'घिन आती है...'

Sunil Pal criticizes Sunil Grover for mimicking women: कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर की काफी आलोचना की है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में लड़की बनने को लेकर सुनील पाल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर बुरी तरह से भड़के हैं.

सुनील ग्रोवर पर क्यों भड़का ये कॉमेडियन?

Sunil Pal criticizes Sunil Grover for mimicking women: कॉमेडियन सुनील पाल हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से काफी नाराज नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस शो में कॉमेडी के गिरते स्तर को लेकर काफी आलोचना की थी. अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुनील पाल ने शो में लड़की बनने पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पर अपनी भड़ास निकाली है. 

टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुनील पाल (Sunil Pal) ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के लड़की बनकर कॉमेडी करने के लिए उनकी आलोचना की है. इस इंटरव्यू में सुनील पाल ने सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को अश्लील और भद्दा बताया है. 

Tabu को अमेरिकन सीरीज में मिला रोल, Dune: Prophecy में आएंगी नजर?

'लड़की बनकर लोगों की गोदी में बैठते हैं'
सुनील पाल ने कहा, ''सुनील ग्रोवर शो में लड़की बनकर एक्ट करते हैं और लोगों की गोदी में बैठते हैं. घिन आती है. वह महिलाओं के कपड़े पहनते हैं और अश्लील बातें कहते हैं. अच्छा नहीं लगता. यह अश्लील और चीप लगता है.''

शो को मेनस्ट्रीम की कॉमेडी की दी सलाह
इसके अलावा सुनील पाल ने इस इंटरव्यू में कहा कि महिलाएं उतनी हताश नहीं हैं, जितनी उन्हें सुनील ग्रोवर ने चित्रित किया है. उन्होंने इस शो से यह सब करने के बजाय मेनस्ट्रीम की कॉमेडी करने के लिए कहा. बता दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शोज में गुत्थी, रिंकू भाभी और चुम्बक सहित कई किरदार निभाए हैं.

भाई बोनी कपूर को लेकर संजय कपूर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, बोले- उनके लिए सब बिजनेस है, मुझे 'नो एंट्री' में ले...

'40 लेखक होने के बाद भी कुछ नया नहीं'
सुनील पाल ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि नेटफ्लिक्स अपने अश्लील और एडल्ट कॉन्टेंट के लिए जाना जाता है. ऐसे में वह इस बात से हैरान हैं कि उन्होंने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने शो को प्रसारित करने के लिए कपिल शर्मा को कैसे लालच दिया. उन्होंने कहा, ''40 लेखक होने के बाद भी वे कुछ नया नहीं निकाल सके.'' उन्होंने कहा कि शो में सभी लोग थके हुए लग रहे थे, उनमें कोई ऊर्जा नहीं थी.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का रैप अप
हालांकि, अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का रैप अप हो गया है. शो अब कुछ नए एपिसोड के साथ वापस आएगा. इस शो में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरण सिंह और कृष्णा अभिषेक की मुख्य टीम है.

Trending news