'झलक दिखला जा 11' में मनीषा रानी की बातों में उलझे शाहिद कपूर, स्टेज पर हुआ खूब डांस और मस्ती
Advertisement
trendingNow12102824

'झलक दिखला जा 11' में मनीषा रानी की बातों में उलझे शाहिद कपूर, स्टेज पर हुआ खूब डांस और मस्ती

Jhalak Dikhhla Jaa 11: हाल ही में शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर पहुंचे. जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मनीषा रानी के साथ धांसू डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

'झलक दिखला जा 11' में मनीषा रानी की बातों में उलझे शाहिद कपूर, स्टेज पर हुआ खूब डांस और मस्ती

Shahid Kapoor Manisha Rani Dance Video: शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनको अपनी ही बनाई गई रोबोट से प्यार हो जाता है और उस रोबोट का किरदार कृति निभा रही हैं. 

इसी बीच दोनों अपनी फिल्म की अच्छी प्रमोशन में भी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर नजर आए. जहां दोनों अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे. हाल ही में सोनी टीवी की ओर से शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें शाहिद और कृति शो के सेट पर आते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद शो की कंटेस्टेंट मनीषा रानी उनका वेलकम करती हैं.

शाहिद संग डांस करती नजर आईं मनीषा 

साथ ही वो शाहिद के साथ मस्ती और डांस करती नजर आती हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. जारी किए गए प्रोमो में मनीषा कहती है, 'गाना बजाओ ना डांस करेंगे शाहिद के साथ नहीं तो वो बार-बार नहीं मिलने वाले'. उनकी ये बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद दोनों डांस करते हैं और बाद में शाहिद कहते हैं, 'मुझे आज तक ऐसी लड़की नहीं मिली जो डायलॉग भी बोलती है और कॉमेडी भी कर सकती है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बिग बॉस ओटीटी 2 में आ चुकी हैं नजर 

बीच में मनीषा कहती हैं, 'दीवाना भी बना सकती है'. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मनीषा ने शाहिद कपूर को तक अपना दीवाना बना दिया!'. बात दें, मनीषा रानी इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ चुकी है और वो अक्सर ही बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट और इंफ्लूएंसर अभिषेक मल्हान के साथ नजर आती हैं और उनकी बेहद अच्छी दोस्त हैं. 

Trending news