क्या Rubina Dilaik बन गईं जुड़वा बेटियों की मां? ट्रेनर ने पहले शेयर की गुडन्यूज, फिर डिलीट किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow12014855

क्या Rubina Dilaik बन गईं जुड़वा बेटियों की मां? ट्रेनर ने पहले शेयर की गुडन्यूज, फिर डिलीट किया पोस्ट

Rubina Dilaik Twin Babies: रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना दिलैक के घर दो नन्हीं परियों ने जन्म लिया है. साथ ही साथ रुबीना की जिम ट्रेनर ने भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दी है. हालांकि ट्रेनर ने कुछ ही देर बाद अपना पोस्ट एडिट कर दिया.

रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik-Abhinav Shukla Baby: छोटी बहू सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वालीं रूबीना दिलैक के घर में किलकारियां गूंजने की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि टीवी स्टार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला जुड़वा बेटियों के पैरेंट्स बन गए हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की जिम ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर किया है. हालांकि कुछ ही देर बाद रूबीना की ट्रेनर ने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

बधाई देने के बाद डिलीट किया पोस्ट

छोटी बहू फेम रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik Baby) की ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई देते हुए पोस्ट किया था. जहां ट्रेनर ने लिखा- 'बधाई'. लेकिन बाद में एक्ट्रेस की ट्रेनर ने पोस्ट सोशल मीडिया से हटा दिया. ट्रेनर के पोस्ट के साथ-साथ एक अन्य रिपोर्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके अनुसार रुबीना जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं. बता दें, रुबीना दिलैक या अभिनव शुक्ला की तरफ से अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

प्रेग्नेंसी जर्नी करती रही हैं फैंस के साथ शेयर

रुबीना दिलैक (Rubin Dilaik Pregnancy) अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं. एक्ट्रेस ने सितंबर में प्रेग्नेंसी कंफर्म करने के बाद नवंबर में जाकर यह रिवील किया था कि वह जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में होने वाले बदलावों के साथ बेबाकी से अपने बेबी बंप को भी कई बार सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया है. मालूम हो, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के बाद कपल ने साथ में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था.

Trending news