Rubina Dilaik Twins Baby: रुबीना दिलैक-अभिनव ने गोद में बच्चों को लेकर दिखाईं Twins की पहली झलक, बेहद खास है नाम
Advertisement
trendingNow12030893

Rubina Dilaik Twins Baby: रुबीना दिलैक-अभिनव ने गोद में बच्चों को लेकर दिखाईं Twins की पहली झलक, बेहद खास है नाम

Rubina Dilaik ने फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म कर दिया. रुबीना और अभिनव ने पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार अपने दोनों बच्चों के साथ कैमरे पर आए. इसके साथ ही दोनों बच्चों के नाम भी रिवील किया. न्यूली पेरेंट्स की ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई.

 

रुबीना दिलैक ने शेयर की दोनों बच्चों के साथ फोटो

Rubina Dilaik Twins Baby: डिलीवरी के एक महीने बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला ने अपने जुड़वां बच्चों की झलक फैंस के साथ शेयर की. इस फोटो में रुबीना और अभिनव शुक्ला अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ दिख रही है. इस फोटो के साथ ही रुबीना और अभिनव ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी रिवील कर दिए हैं.

छिपाया चेहरा

रुबीना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav Shukla) ने अपने दोनों जुड़वां बच्चों को गोद में लेकर घर की बालकनी में फोटोज क्लिक करवाईं. फोटो में रुबीना स्काई ब्लू कलर का चिकनकारी का सूट पहने दिखीं तो वहीं अभिनव व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. इस फोटो के अलावा इस न्यूली पेरेंट्स ने कुछ और फोटोज भी शेयर किए. इन फोटोज में ये दोनों कपल हवन करते हुए नजर आए.

 

 

बच्चों का रखा ये नाम
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी दोनों बेटियां का नामकरण भी कर दिया है. जिसका खुलासा रुबीना ने अपने पोस्ट में किया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आप सभी से अपनी दोनों बेटियों को मिलवाने में बहुत खुशी हो रही है- जीवा और इधा. दोनों आज एक महीने की हो गई हैं. गुरुपर्व के दिन इन दोनों ने हमारी जिंदगी में कदम रखा. हमारी बेटियों को अपनी ब्लेसिंग्स दें.'

सेलेब्स दे रहे बधाई
रुबीना और अभिनव की दोनों बेटियां एक महीने की हो गई हैं. जिसके बाद इन दोनों ने ना केवल डिलीवरी की न्यूज आधिकारिक तौर पर दी बल्कि दोनों बेटियों की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की. इस तस्वीरों को जैसे ही इस कपल ने शेयर किया तो सेलेब्स और फैंस लगातार कमेंट करने लगे. रुबीना की बहन ज्योतिका ने लिखा- 'मेरे बच्चे ..मिस कर रही हूं.' निशांत भट्ट, अली गोनी ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया. 

 

 

Trending news