Advertisement
trendingPhotos2092455
photoDetails1hindi

बॉडीकॉन गाउन पहने बोल्ड अंदाज में नजर आईं Jannat Zubair, यंग गर्ल्स के लिए एक्ट्रेस के ये लुक्स हैं बेस्ट इंस्पिरेशन

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. आज वह देखते ही देखते एक जाना-माना चेहरा बन गई हैं. उन्होने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. उनके लुक्स को लोग काफी पसंद करते हैं. हाल ही में जन्नत को बॉडीकॉन गाउन में देखा गया, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

जन्नत जुबैर

1/5
जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर आज एक जाना माना चेहरा बन गई हैं. लोगों को उनकी खूबसूरती बेहद ही पसंद आती है. हाल ही में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के बॉडीकॉन गाउन में देखा गया. इस लुक में वो बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं.

ऑल ब्लैक लुक

2/5
ऑल ब्लैक लुक

जन्नत के इस ऑल ब्लैक लुक से लोगों की नजरे ही नहीं हट पा रही हैं. कैमरे के आगे कमर पर हाथ रखकर एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

बालों को सेट

3/5
बालों को सेट

अपने लुक्स और फोटोशूट के कारण जन्नत फैंस के बीच में काफी चर्चा में रहती हैं. बालों को बन बनाकर सेट किया हुआ है. उनकी ज़ुल्फ़ें गजब ढा रही हैं.

 

न्यूड मेकअप

4/5
न्यूड मेकअप

जन्नत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया. हाथों में काफी सारी रिंग भी पहनी हुई है. उनकी स्माइल देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

लुक्स एकदम बेस्ट

5/5
लुक्स एकदम बेस्ट

उनके लुक्स को लड़कियां काफी पसंद भी करती हैं और कॉपी भी करती हैं. यंग गर्ल्स के लिए उनके हर लुक्स एकदम बेस्ट रहते हैं. आप भी उनके लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़