Anupama के सेट पर Paras Kalnawat को बहुत मिस कर रही है ये हसीना, शो छोड़ चुके एक्टर के बारे में कही ये बात
Advertisement
trendingNow11369319

Anupama के सेट पर Paras Kalnawat को बहुत मिस कर रही है ये हसीना, शो छोड़ चुके एक्टर के बारे में कही ये बात

Paras Kalnawat Anupama: टीवी की एक हसीना पारस कलनावत को सीरियल अनुपमा के सेट पर बहुत मिस कर रही है. सेट पर दोनों ने एक दूसरे को निक नेम भी दिया था. 

 

Anupama के सेट पर Paras Kalnawat को बहुत मिस कर रही है ये हसीना, शो छोड़ चुके एक्टर के बारे में कही ये बात

Muskan Bamne Missing Paras Kalnawat: सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) से पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का पत्ता साफ हो चुका है. झलक दिखला जा 10 में जाने की वजह से सीरियल अनुपमा के मेकर्स ने पारस कलनावत को अनुपमा से बाहर कर दिया था. अनुपमा से बाहर होने के बाद पारस कलनावत ने मेकर्स और रुपाली गांगुली पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद पारस कलनावत कभी भी सीरियल अनुपमा में नहीं नजर आए. वह बात अलग है कि सीरियल अनुपमा के सितारे अब भी पारस कलनावत को बहुत प्यार करते हैं. कुछ समय पहले ही सीरियल अनुपमा के कई सितारे पारस कलनावत के डांस की तारीफ करते दिखे थे. 

ये एक्ट्रेस कर रही है मिस

इतना ही नहीं कुछ सितारों ने तो पारस कलनावत को झलक दिखला जा 10 का विनर तक बता दिया था. इसी बीच टीवी की एक हसीना पारस कलनावत को सीरियल अनुपमा के सेट पर बहुत मिस कर रही है. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीवी अदाकारा मुस्कान बामने है जो कि सीरियल 'अनुपमा' में पारस कलनावत की ऑनस्क्रीन बहन का किरदार निभा चुकी हैं. 

मुस्कान बामने से पारस कलनावत ने पूछा सवाल

पारस कलनावत और मुस्कान बामने बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में मुस्कान बामने को पारस कलनावत की काफी याद भी सता रही है. कुछ समय पहले ही मुस्कान बामने ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान पारस कलनावत ने मुस्कान बामने से पूछा कि तुम मुझे कितना मिस करती हो. इसके जवाब में मुस्कान बामने ने कहा कि मैं तुमको बहुत ज्यादा मिस करती हूं. इसके साथ ही मुस्कान बामने ने ये भी बता दिया है कि दोनों एक दूसरे को किस निकनेम से बुलाते हैं.

एक दूसरे को दिया है निकनेम

मुस्कान बामने और पारस कलनावत एक दूसरे को पूंगी और पिंगू के नाम से बुलाना पसंद करते हैं. मुस्कान बामने और पारस कलनावत के इस अंदाज ने फैंस का दिल ही जीत लिया है. यही वजह है जो सोशल मीडिया पर मुस्कान बामने और पारस कलनावत की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. इस स्टोरी में नजर आ रही तस्वीर में मुस्कान बामने और पारस कलनावत एक दूसरे को तंग करते दिख रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर   

Trending news