'नफरत फैलाना आसान है प्यार करना बहुत मुश्किल...' लगातार ट्रोल हो रहे मुनव्वर फारुकी ने ट्रोल्स को लिया आड़े हाथ 
Advertisement
trendingNow12116921

'नफरत फैलाना आसान है प्यार करना बहुत मुश्किल...' लगातार ट्रोल हो रहे मुनव्वर फारुकी ने ट्रोल्स को लिया आड़े हाथ 

Munawar Faruqui: 28 जनवरी को रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के विनर बने मुनव्वर फारुकी लगातार ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं. हाल ही में मुनव्वर ने एक इवेंट के दौरान ट्रोल्स को आड़े हाथ लेते हुए उन पर निशाना साधा. इसके अलावा मुनव्वर जल्द ही हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. 

लगातार ट्रोल हो रहे मुनव्वर फारुकी ने ट्रोल्स को लिया आड़े हाथ 

Munawar Faruqui Takes On Trolls: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद से काफी पहचान बना ली है. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपने खास पलों और फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. इसके अलावा मुनव्वर किसी न किसी इवेंट में भी नजर आते हैं. रियलिटी शो जीतने के बाद स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

जिसका अंदाजा हाल ही में आयोजित फैन मीट में उमड़ी फैंस की भीड़ से लगाया जा सकता है. इस मीट के दौरान 32 साल के मुनव्वर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग और कई चीजों के बीच प्यार फैलाने के बारे में भी बात की. फैन मीट में अपने फैंस के बात करते हुए मुनव्वर ने कहा, 'बहुत ज्यादा आसान चीज है जो, वो है नफरत करना. मुश्किल काम है किसी से प्यार करना. मैं अनुभव से बतलाता हूं, सच में प्यार करना बहुत मुश्किल है, लेकिन मुश्किल काम करेंगे की नहीं'? 

मुनव्वर फारुकी ने लगाई ट्रोल्स की क्लास 

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर ने आगे बताया, 'माहौल चाहिए जैसा भी है, हर जगह पे, मुझे भाईचारा दिखता है, मुझे लोगो को बीच में प्यार दिखता है. जमीन हो, या इंटरनेट हो, कहीं पे हो, हमें एक चीज बहुत अच्छे से ध्यान रखना पड़ेगा कि हम नफरत ना करें कहीं भी, हम प्यार करें, प्यार फेलएं'. वहीं, अगर मुनव्वर के काम के बारे में बात करें तो वो जल्द ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. 

जल्द हिना संग गाने में आएंगे नजर 

शनिवार की सुबह, हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अपकमिंग गाने का पहला पोस्टर शेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि गाने का नाम 'हल्की-हल्की सी' होगा और इसका टीजर 20 फरवरी को यूट्यूब पर आएगा. वहीं, उनके फैंस उनके इस गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इसके अलावा मुनव्वर बिग बॉस 17 से पहले कंगना रनौत और एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक-अप' में भी नजर आए थे और इस शो के भी विनर रहे थे.  

Trending news