शुभमन गिल से मिले मुनव्वर फारुकी, वायरल हो गई PHOTO, फैन्स ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12105103

शुभमन गिल से मिले मुनव्वर फारुकी, वायरल हो गई PHOTO, फैन्स ने किया रिएक्ट

Munawar Faruqui Meets Shubman Gill: मुनव्वर फारुकी फिलहाल अपनी बिग बॉस 17 की जीत का आनंद ले रहे हैं.  स्टैंड-अप कॉमेडियन 28 जनवरी को शो के विजेता के रूप में उभरे. अपनी जीत के बाद से मुनव्वर लगातार पार्टी कर रहे हैं और बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज से भी मिल रहे हैं.

शुभमन गिल और मुनव्वर फारुकी की तस्वीर वायरल

Munawar Faruqui Meets Shubman Gill: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विजेता  मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल से मुलाकात की. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें मुनव्वर फारुकी और शुभमन गिल एक साथ पोज दे रहे हैं. दोनों इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. मुनव्वर और शुभमन दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. जहां मुनव्वर सादे काले रंग के कुर्ते में दिख रहे हैं.वहीं, शुभमन ने उसी रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनी थी और हमेशा की तरह आकर्षक लग रहे थे. 

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होते ही फैन्स ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. शुभमन गिल (Shubman Gill) को मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ देखकर फैन्स काफी ज्यादा हैरान हैं. फैन्स के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि ये दोनों साथ क्यों हैं?  मुनव्वर 'फारुकी बिग बॉस 17' की जीत का आनंद ले रहे हैं. वह लगातार पार्टी कर रहे हैं. वहीं, शुभमन गिल हाल ही में मुंबई में रोहन बपन्ना की पार्टी में शामिल हुए थे.

बिग बॉस की जीत के बाद पार्टी कर रहे मुनव्वर फारुकी
बता दें कि मुनव्वर फारुकी ने पांच फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण मैशेट्टी को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीती थी. अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे थे. अपनी बिग बॉस 17 की जीत के बाद मुनव्वर फारुकी ने एक पार्टी की भी मेजबानी की, जिसमें उन्हें अभिनेता करण कुंद्रा और पारस कलनावत सहित अन्य लोगों के साथ उन्हें डांस करते हुए भी देखा गया था. बिग बॉस की लेटेस्ट पार्टी में सीजन 17 के सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए, जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की. इस पार्टी में मुनव्वर 'एनिमल' के फेमस गाने 'जमाल कुडु' पर वायरल डांस करते हुए भी नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुनव्वर फारुकी ने फिक्स्ड विनर के आरोपों पर दिया था जवाब
मुनव्वर फारुकी के 'बिग बॉस' जीतने के बाद कुछ लोगों ने इसे फिक्स्ड बताया था. सोशल मीडिया पर 'फिक्स्ड विनर' के आरोपों पर मुनव्वर फारुकी ने सफाई भी दी थी. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी ने कहा था, ''यार फिक्स्ड विनर को इतना सब करना पड़ेगा तो यह कोई फिक्स्ड विजेता नहीं हो सकता. यदि मैं फिक्स्ड विनर होता तो मुझे सब कुछ एक थाली में मिल जाता. मेरे पास थाली में कुछ भी नहीं है, मैंने कड़ी मेहनत की है और बहुत कुछ किया है. जो लोग मुझे फिक्स्ड विनर कह रहे हैं, उनके लिए मेरा जवाब है कि बस बैठकर पूरा सीजन देखें और आपको एहसास होगा कि यह फिक्स्ड नहीं था.''

Trending news